बहू और पोती के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर खुशी से रो पड़े अमिताभ बच्चन, कही ये बात

बीते दिनों से बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में थे, अब ऐश्वर्या- आराध्या के अस्पताल से डिस्चार्ज होने अमिताभ बच्चन भावुक हो गए हैं. 

बहू और पोती के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर खुशी से रो पड़े अमिताभ बच्चन, कही ये बात

नई दिल्ली: बीते दिनों से बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में थे, अब ऐश्वर्या- आराध्या के अस्पताल से डिस्चार्ज होने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भावुक हो गए हैं. सोमवार का दिन बच्चन परिवार के लिए एक खुशखबरी लेकर आया. क्योंकि 10 दिन से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) नानावती अस्पताल में भर्ती थे. लेकिन सोमवार को दोनों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. 

महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अब भी नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन परिवार के दो सदस्यों के ठीक होने की खबर ने अमिताभ बच्चन को इतना भावुक कर दिया कि वह भगवान का शुक्रिया अदा करने के साथ खुशी से रो पड़े. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दिल का हाल बयां किया है. 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को, अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू...  प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार'.

बता दें कि इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट पर जानकारी देते हुए लिखा था, 'लगातार दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया. ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव निकला है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वो अब घर पर होंगे. मैं और मेरे पिता अभी अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की निगरानी में हैं.'

आपको याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुए थे. फिर 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को भी अस्पताल शिफ्ट किया गया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.