वायरल हुआ अमिताभ का नया लुक, बोले- नहीं सर, ये तस्वीर ठग्स की नहीं
Advertisement
trendingNow1324363

वायरल हुआ अमिताभ का नया लुक, बोले- नहीं सर, ये तस्वीर ठग्स की नहीं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों में अमिताभ एक बिल्कुल अलग तरह के भेस में नजर आ रहे हैं. लम्बी दाढ़ी और पगड़ी बांधे अमिताभ बच्चन की तस्वीरें शेयर होते ही इंटरनेट के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गईं. 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में ऐसे नहीं दिखेंगे अमिताभ बच्चन (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों में अमिताभ एक बिल्कुल अलग तरह के भेस में नजर आ रहे हैं. लम्बी दाढ़ी और पगड़ी बांधे अमिताभ बच्चन की तस्वीरें शेयर होते ही इंटरनेट के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गईं. 

कुछ लोग अमिताभ के इस लुक को उनकी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लुक के रूप में प्रचारित करने लगे. बाद में अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट कर यह साफ किया कि वह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म की नहीं बल्कि एक ऐड शूट की है.

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज मेरी नानी अमर कौर सोढ़ी और मेरे नाना खजान सिंह सूरी स्वर्ग से मुझे इस रूप में देखकर मुस्कुरा रहे होंगे!!"

 
तस्वीरें शेयर होते ही वायरल होने लगीं. एक शख्स के इन तस्वीरों को री-ट्वीट करते हुए इसे 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक बताया. इस ट्वीट पर जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "नहीं सर, यह एक ऐड की तस्वीर है...जो मैंने आज शूट किया... ठग्स की नहीं"

इससे पहले आमिर खान की भी सरदार के लुक में एक तस्वीर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के उनके लुक के रूप में वायरल हो गई थी. बाद में पता चला कि उनका वह लुक असल में स्टार प्लस के 'नई सोच' अभियान के एक विज्ञापन का था. 

फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ काम करने वाले हैं. फिल्म में दोनों के अलावा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म फिलिप मीडोव्स टेलर के उपन्यास 'कन्फेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है.

Trending news