अमिताभ बच्चन ने लिख दी गलत स्पेलिंग, फैन ने टोका तो एक्टर ने दिया ये जवाब
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने लिख दी गलत स्पेलिंग, फैन ने टोका तो एक्टर ने दिया ये जवाब

Amitabh Bachchan ने हाल ही में फेसबुक में एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उनकी एक स्पेलिंग की गलती निकली. इस गलती पर एक्टर के एक फैन ने उन्हें कमेंट करते हुए टोक दिया. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan एक ऐसे नायक हैं जो फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं. आए दिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना भाव साझा करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने एक गलती कर दी थी, इस पोस्ट पर उनके फैन ने उन्हें गलती बताई है और एक्टर ने भी इस फैन के पोस्ट का जवाब बड़े ही अच्छे ढंग से दिया है. 

  1. अमिताभ बच्चन की गिनवाई गलतियां
  2. फैन ने किया कमेंट 
  3. अमिताभ ने भी दिया जवाब

अमिताभ ने मानी अपनी गलती

Amitabh Bachchan ने हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने गलत अंग्रेजी लिख दी थी. इस गलती पर उनके एक फैन का ध्यान गया और उन्होंने कमेंट कर अमिताभ को उस गलती का एहसास करवाया. अमिताभ ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए बड़ी शालीनता से अपनी ये गलती मानी और उसे तुरंत ठीक भी कर लिया. यही नहीं उन्होंने उस फैन को धन्यवाद भी कहा. 

फैन ने गिनाई गलतियां

पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के नंदगोला निवासी यह फैन राजेश पांडे हैं. उन्‍होंने बच्‍चन से पटना आकर छठ पूजा (Chhath) करने का भी आग्रह भी किया है. बताते चले कि इससे पहले राजेश कुमार (Rajesh Kumar) ने ही हिन्दी शब्द 'दशहरा' की स्पेलिंग पर अमिताभ बच्चन का ध्यानाकर्षण कराया था. वह पोस्‍ट भी इस पोस्‍ट की तरह ही वायरल हो गया था.

बिहार आने का दिया न्यौता

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने फेसबुक पर मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद के लिए अंग्रेजी में राइटर्स 'डुओ' की बजाए 'डुआ' लिखने की चूक कर दी. इसपर टोकते हुए राजेश ने सही शब्द 'डुओ' सुझाया, जिसे बिग-बी ने सहजता से स्वीकारते हुए भूल सुधार किया. राजेश ने बच्चन से पटना आकर छठ मैया से आशीर्वाद लेने का आग्रह भी किया.

fallback

पहले भी कर चुके हैं गलतियां

इसके पहले हाल ही में राजेश ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उनके फेसबुक पोस्‍ट में 'दशहरा' और 'पेशेवर' शब्‍द अशुद्ध रहने की ओर ध्यान दिलाया था. उस वक्‍त भी अमिताभ ने गलती स्‍वीकार करते हुए इस ओर ध्‍यान दिलाने के लिए आभार प्रकट किया था. तब उन्‍होंने आगे से ध्‍यान रखने का आश्‍वासन भी दिया था. उस वक्‍त बच्‍चन ने 'दशहरा' को 'दशहेरा' लिखा था राजेश ने दूसरी गलती का जिक्र करते हुए लिखा था कि फिल्म खुदा गवाह के एक सीन में वे पेशेवर मुजरिम की जगह पेशावर मुजरिम बोलते दिखे हैं.

fallback

यह भी पढ़ें- पाखी की मेहनत लाएगी रंग, सई को चुकानी होगी विराट की पत्नी होने की कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news