BREAKING NEWS

अमिताभ बच्चन ने दी पान मसाला के विज्ञापन पर सफाई, बताया क्यों किया था ये एड?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में फैंस से माफी मांगते हुए लिखा- मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने दी पान मसाला के विज्ञापन पर सफाई, बताया क्यों किया था ये एड?
अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स इन दिनों किसी भी तरह के विज्ञापनों में नजर आने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. पहले जहां सिर्फ अजय देवगन (Ajay Devgn) पान मसाला का विज्ञापन कर रहे थे, वहीं अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे कलाकार भी पान मसाले का विज्ञापन करते हुए टीवी स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं.

अमिताभ ने किया कमला पसंद का एड
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पान मसाले का विज्ञापन करते हुए देखकर उनके फैंस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की छवि और उनके औरा का जादू ऐसा रहा है कि बड़े से बड़ा कलाकार उनके आगे बौना हो जाता है. पूरा बॉलीवुड जगत उनकी रिस्पेक्ट करता है लेकिन इस बार अमिताभ (Amitabh Bachchan) का एक एड करना उन्हें भारी पड़ गया है.

गुस्साए फैंस ने किया बिग बी को ट्रोल
उनके खुद के फैंस ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के खिलाफ हो गए और सोशल मीडिया पर नाराजगी व्यक्त करने लगे. काफी ट्रोल किए जाने के बाद अब महानायक ने खुद इस बारे में सफाई देते हुए कुछ ट्वीट किए हैं. एक यूजर ने जब अमिताभ (Amitabh Bachchan) से पूछा कि आपको क्या जरूरत पड़ी इस तरह का विज्ञापन करने की तो उन्होंने सफाई में कहा कि इससे उन्हें धनराशि मिलती है.

अमिताभ बच्चन ने मांगी फैंस से माफी
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में फैंस से माफी मांगते हुए लिखा- मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं. हां, यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है. अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था.

अमिताभ बोले- हां मुझे भी पैसे मिलते हैं
अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने लिखा, '... लेकिन इसको करने से, हां मुझे भी धनराशि (पैसे) मिलती है. लेकिन हमारे उद्योग में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं जो कि कर्मचारी हैं उनको भी काम मिलता है और धन भी. और मान्यवर टटपुंजिया शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता है. और ना ही हमारे उद्योग के अन्य कलाकारों को शोभित करता है.'

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक की 'शादी की तस्वीर' हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.