'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' लेते वक्त अमिताभ बच्चन ने कह दी ऐसी बात, हंस पड़े सभी लोग

कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन की रिटायरमेंट को लेकर काफी चर्चाएं तेज हैं, लेकिन अब उन्होंने साफतौर पर यह दिया है कि अभी वह अपना काम जारी रखेंगे और अपने फैंस के फिल्में देते रहेंगे.

'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' लेते वक्त अमिताभ बच्चन ने कह दी ऐसी बात, हंस पड़े सभी लोग
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र और 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं अमिताभ बच्चन.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को रविवार को 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' से नवाजा गया. भारत सरकार की ओर से दिया जाने वाला एक वार्षिक पुरस्कार 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' पाने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा, 'मैं सभी का आभार प्रकट करना चाहता हूं कि आज मुझे इस योग्य समझा गया कि मैं दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाऊं.'

सभी का किया आधार प्रकट
उन्होंने आगे कहा, 'ईश्वर की कृपा रही है, माता-पिता का आशीर्वाद रहा है, फिल्म उद्योग के सभी निर्माता-निर्देशक और जीतने सहकलाकरों का साथ रहा है, लेकिन सबसे ज्यादा भारत की जनता का स्नेह और निष्ठापूर्ण प्रोत्साहन रहा है, जिसकी वजह से आज मैं आपके सामने खड़ा हूं. दादा साहेब फाल्के पुरस्कार की स्थापना पचास वर्ष पहले हुई थी और इतने ही वर्ष मुझे इस फिल्म उद्योग में भाग करने का काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है इसके लिए मैं अभारी हूं. इस पुरस्कार को मैं बहुत ही विनम्रता से स्वीकार करता हूं. अपना आधार प्रकट करता हूं और नमस्कार करता हूं.'

अभी रिटायर नहीं होना चाहतें अमिताभ
अमिताभ बच्चन ने अंत में कहा, "अंत में जाने से पहले एक छोटी सी बात कहना चाहूंगा. जब इस पुरस्कार की घोषा हुई तो, मेरे मन में एक संदेह उठा कि क्या कहीं ये संकेत है मेरे लिए कि 'भाई साहब आपने बहुत काम कर लिया. अब घर बैठकर आराम कीजिए...' क्योंकि अभी भी थोड़ा बहुत काम बाकी है जिसे मुझे अभी पूरा करना है और आगे भी कुछ ऐसी संभावनाएं बन रही हैं कि जहां मुझे काम करने का अवसर मिलेगा. एगर इसकी पुष्टि हो जाए तो बड़ी कृपा होगी आपकी. धन्यवाद..." 

इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर
बता दें, कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन की रिटायरमेंट को लेकर काफी चर्चाएं तेज हैं, लेकिन अब उन्होंने साफतौर पर यह दिया है कि अभी वह अपना काम जारी रखेंगे और अपने फैंस के फिल्में देते रहेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो अगले साल अमिताभ जल्द ही दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें 'ब्रह्मास्त्र और 'चेहरे' फिल्म के नाम मुख्य रूप से शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें