Amitabh Bachchan ने पहना लाइट वाला मास्क, VIDEO देखकर फैंस हुए क्रेजी
Advertisement
trendingNow1835943

Amitabh Bachchan ने पहना लाइट वाला मास्क, VIDEO देखकर फैंस हुए क्रेजी

कुछ ही देर पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक नए अंदाज का मास्क पहने नजर आ रहे हैं. 

Amitabh Bachchan ने पहना लाइट वाला मास्क, VIDEO देखकर फैंस हुए क्रेजी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने जीवन की अधिकतर बातों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कभी थ्रोबैक तस्वीरें तो कभी वीडियोज के जरिए वह चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने मास्क के कारण ट्विटर पर छाए हुए हैं. 

कुछ ही देर पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक नए अंदाज का मास्क पहने नजर आ रहे हैं. वीडियो वह मास्क पहनते हैं और सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

लेकिन जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बात करने के लिए अपने होंठ चलाते हैं तो उनके मास्क में होंठ के शेप के हिसाब से लाइट भी मूव करती है. यह मास्क लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. साथ ही बिग बी के हर नएपन को अपनाने वाले स्वभाव की तारीफ भी कर रहे हैं.  

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे. अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. महानायक को फिल्म 'मेडे' में भी देखा जाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news