Amrita Rao ने शेयर की अपने बेटे की पहली फोटो, रखा है ये नाम
Advertisement
trendingNow1780757

Amrita Rao ने शेयर की अपने बेटे की पहली फोटो, रखा है ये नाम

आरजे अनमोल ने सोशल मीडिया पर पहले बेटे के साथ फोटो शेयर की थी, जिसे अमृता राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर री-पोस्ट किया था. 

Amrita Rao ने शेयर की अपने बेटे की पहली फोटो, रखा है ये नाम

नई दिल्लीः अमृता राव (Amrita Rao) हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं. जब से लोगों ने उनके मां बनने की खबर सुनी थी, तब से वे उनके बेटे की पहली झलक देखने को उत्सुक थे. फैंस की मन की बात जानते हुए अमृता राव और आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने बेटे के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ेः Nora Fatehi के फैंस क्यों हुए निराश? जानकर चौंक जाएंगे आप

फोटो में अमृता और अनमोल के साथ बेटे का नन्हा सा हाथ नजर आ रहा है. अनमोल ने पहले यह फोटो शेयर की थी, जिसे अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर री पोस्ट किया था.

 

बेटे का नाम भी बताया
इस जोड़ी ने अपने बेटे के नाम से भी लोगों को अवगत कराया. अनमोल ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘दुनिया को हैलो, मिलिए हमारे बेटे वीर से. वह आपके सामने अपने पहले BroFist लुक में सामने है. अपना आशीर्वाद बनाए रखिएगा. अमृता राव और आरजे अनमोल.’

शादी के चार साल बाद बनी मां
बता दें कि शादी के चार साल बाद अमृता राव मां बनी हैं. लोगों को अमृता राव के गर्भवती होने की बात काफी देर में पता लगी थी. नौवें महीने में लोगों को इसकी जानकारी मिली. अमृता ने बात छिपाने के लिए अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news