25 की उम्र में ही इस एक्टर पर मर मिटी थी Amrita Singh, फिर एक सच ने बदल दिए सारे हालात!
Advertisement

25 की उम्र में ही इस एक्टर पर मर मिटी थी Amrita Singh, फिर एक सच ने बदल दिए सारे हालात!

Amrita Singh Love Life:अमृता सिंह और सैफ अली खान की लव स्टोरी से तो आप वाकिफ हैं ही. जब दोनों की शादी हुई तो एक्ट्रेस 33 साल की थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ से पहले 25 साल की उम्र में ही अमृता एक एक्टर को दिल दे बैठी थीं. 

अमृता सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

Amrita Singh Affairs: फिल्म की शूटिंग के दौरान साथ काम करते-करते एक दूसरे के नजदीक आ जाना कलाकारों के लिए काफी नेचुरल है. लेकिन सैफ अली खान और अमृता सिंह ना तो किसी फिल्म का हिस्सा थे और ना ही दोनों एक दूसरे को जानते थे. बस पहली नजर का प्यार था इन दोनों के बीच जो शादी तक जा पहुंचा. लेकिन सैफ से पहले कोई था जिस पर अमृता दिलों जान से मर मिटी थीं. उस वक्त वो महज 25 साल की थीं लेकिन इश्क में पूरी तरह गिरफ्तार हो चुकी थीं. पर एक सच ने सारे हालात ही बदलकर रख दिए. 

सनी देओल संग दिल लगा बैठी थीं अमृता
अमृता सिंह और सनी देओल ने एक साथ अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. फिल्म का नाम था बेताब. जो जबरदस्त हिट रही थी और दोनों की जोड़ी भी लोगों को खूब भाई. लेकिन कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ही एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. अमृता सनी को चाहने लगी थीं तो सनी भी अमृता के दीवाने बन बैठे थे. सेट पर एक दूसरे के साथ ये खूब समय बिताते. बात काफी आगे बढ़ ही चुकी थी कि तभी अमृता को एक ऐसे सच का पता चला कि इनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई थी. 

fallback

पहले से शादीशुदा थे सनी
हुआ थे कि जिस वक्त बेताब की शूटिंग शुरू हुई उससे पहले ही सनी की शादी हो चुकी थी और उनकी पत्नी का नाम था पूजा देओल जिन्हें उस वक्त भारत से बाहर रखा गया था. दरअसल, धर्मेंद्र को शक था कि कहीं हीरो के शादीशुदा होने की बात पचा चली तो कहीं इसका उलटा असर सनी के करियर पर ना पड़े. लिहाजा उनकी शादी की खबर को छिपाकर रखा गया था. हालांकि वो बीच-बीच में पत्नी से विदेश जाते थे जिसका राज जब खुला तो अमृता को बड़ा झटका लगा था. बस फिर क्या था सच जानने के बाद अमृता ने इस रिश्ते से अपने पांव पीछे खींच लिए. क्योंकि वो किसी का बसा बसाया घर तबाह नहीं करना चाहती थीं.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं   

 

Trending news