अंबानी फैमिली ने धूमधाम से किया 'एंटीलिया चा राजा' का स्वागत, शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी मना रहे अनंत-राधिका
Advertisement
trendingNow12418492

अंबानी फैमिली ने धूमधाम से किया 'एंटीलिया चा राजा' का स्वागत, शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी मना रहे अनंत-राधिका

Antilia Cha Raja First Glimpse: न्यूली मैरिड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने हाल ही में अपने आलीशान घर एंटीलिया में बड़े धूमधाम के साथ गणपति बप्पा का स्वागत किया. दोनों शादी के बाद अपनी पहली गणेश चतुर्थी मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर 'एंटीलिया चा राजा' की पहली झलक तेजी से वायरल हो रही है. 

Ambani Family Ganpati Antilia Cha Raja First Glimpse

Ambani Family Ganpati Antilia Cha Raja First Glimpse: अंबानी परिवार का गणेश चतुर्थी का उत्सव इस साल फिर बड़े धूमधाम से शुरू हुआ. उनकी खूबसूरत गणपति मूर्ति की पहली झलक ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा, जिन्हें 'एंटीलिया चा राजा' कहा जा रहा है. खास बात ये है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने इस बार शादी के बाद पहली बार गणेश चतुर्थी साथ में मना रहे हैं. शुक्रवार रात को दोनों ने मुंबई में अपने घर एंटीलिया में धूमधाम के साथ गणपति बप्पा का स्वागत किया. 

हाल ही में सोशस मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फूलों से सजा एक ट्रक राजसी गणपति की मूर्ति को लेकर एंटीलिया पहुंचा. गेंदे की मालाओं से सजे इस ट्रक ने 'एंटीलिया चा राजा' के भव्य स्वागत के लिए मंच तैयार किया. पारंपरिक नारंगी कपड़ों में लिपटी गणपति की मूर्ति ने सबका ध्यान खींचा. धीरे-धीरे अंबानी के घर की ओर बढ़ते ट्रक को देखने वालों के लिए एक शानदार नज़ारा बन गया. शादी के बाद अपनी पहली गणेश चतुर्थी मना रहे अनंत और राधिका ने पूरे जोश और खुशी के साथ अपने परिवार के साथ मिलकर भगवान गणेश का स्वागत किया. 

अनंत-राधिका ने किया 'एंटीलिया चा राजा' का शानदार स्वागत

इस दौरान राधिका ने लाल रंग की सुंदर कुर्ती और सोने के काम वाला शरारा सेट पहने नजर आईं और हाथ जोड़कर सबका अभिवादन करती दिखीं. अनंत ने भी ऑरेंज कलर का कुर्ता और जैकेट पहन रखी थी. दोनों ने मिलकर 'एंटीलिया चा राजा' का शानदार स्वागत कर हर किसी का दिल जीत लिया. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गणपति बप्पा की इस पहली झलक ने हर किसी का मन मोह लिया है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. हर कोई गणेश चतुर्थी के रंग में रंगा नजर आ रहा है. 

दूसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस, दिखाई बेबी बॉय की पहली झलक; पोस्ट शेयर कर लिखा- 'अब एडवेंचर शुरू होगा...'

एंटीलिया में धूमधाम से मनाई गई गणेश चतुर्थी

गणपति बप्पा की एक झलक पाने और एंटीलिया में उनके स्वागत को देखने के लिए अंबानी हाउस के बाहर काफी बड़ी संख्या में पैपाराजी के साथ-साथ मुंबई वालों की भीड़ जमा हो गई. मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी भी गणपति बप्पा का स्वागत के लिए खड़े नजर आए. इतना ही नहीं, सड़क पर ढोल की थाप गूंज रही थी, जिसने उत्सव के जोश को दोगुना बढ़ा दिया. 'एंटीलिया चा राजा' की पहली झलक को अंबानी परिवार ने बेहद खास बना दिया, उनका स्वागत बड़ा ही गर्मजोशी के साथ किया. 

शादी के बाद अनंत-राधिका की पहली गणेश चतुर्थी 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हाल ही में 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधे हैं और अब वो साथ में अपनी पहली गणेश चतुर्थी मना रहे हैं. उनके लिए ये मौका इसलिए खास है क्योंकि ये शादी के बाद का पहला बड़ा त्योहार है. अंबानी परिवार हमेशा से अपने धार्मिक और सांस्कृतिक रीति-रिवाजों में गहरी आस्था रखता आया है और इस बार भी वो गणेश चतुर्थी को बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news