दूसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस, दिखाई बेबी बॉय की पहली झलक; पोस्ट शेयर कर लिखा- 'अब एडवेंचर शुरू होगा...'
Advertisement
trendingNow12418464

दूसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस, दिखाई बेबी बॉय की पहली झलक; पोस्ट शेयर कर लिखा- 'अब एडवेंचर शुरू होगा...'

Pranitha Subhash Baby Boy: जानी-मानी साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष दूसरी बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जिसकी पहली झलक एक्ट्रेस ने अब अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनके फैंस उनको मां बनने की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. 

Pranitha Subhash Baby Boy

Pranitha Subhash Baby Boy: साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष पिछले काफी लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. हाल ही में एक्ट्रेस दूसरी बार मां बन चुकी हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जो एक बेटा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ बांटते हुए बेटे की पहली झलक अपने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जहां उनके फैंस उनको मां बनने की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. 

फोटो में एक्ट्रेस हॉस्पिटल के बैड पर बेटे को गोद में लिए उसको निहारती नजर आ रही हैं और वहीं बगल में उनके पति नितिन राजू खड़े नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रणिता सुभाष ने एक बेहद प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है. शेयर की गई फोटो में प्रणिता सुभाष के बेबी बॉय का साइड फेस नजर आ रहा है. फोटो में प्रणिता और नितिन बेटे को दुलारते नजर आ रहे हैं. फैंस भी इस खबर से काफी खुश हैं. 

दूसरी बार मां बनीं प्रणिता सुभाष 

प्रणिता ने इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब एडवेंचर शुरू होगा. हमारे बेबी बॉय को इस दुनिया में आए कुछ दिन हो चुके हैं. ये थोड़े थकाऊ पर मेरी जिंदगी के सबसे जादुई दिन हैं'. प्रणिता की इस पोस्ट पर फैंस खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं और कपल को बेटे के जन्म पर ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. प्रणिता और नितिन राजू ने साल 2021 में शादी की थी. शादी के एक साल बाद यानी 2022 में दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम कपल ने अर्ना रखा था. 

डिलीवरी से पहले रणवीर संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका, ननद-सासु मां भी साथ, साड़ी में बेबी बंप छिपाती दिखीं

जुलाई में अनाउंस की थी दूसरी प्रेग्नेंसी

प्रणिता सुभाष ने जुलाई में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी. उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. बता दें, प्रणिता साउथ फिल्म का एक जाना-माना चेहरा है, जिन्होंने अपने करियर में मलयालम, कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा, उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. प्रणिता 'हंगामा 2' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news