Ananya Panday का एक और सरप्राइज, VIDEO देख हो जाएंगे मदहोश
Advertisement

Ananya Panday का एक और सरप्राइज, VIDEO देख हो जाएंगे मदहोश

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी मालदीव्स वेकेशन का एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनन्या इनफिनिटी पूल में नहाते हुए नजर आ रही हैं. 

अनन्या पांडे (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं. कई बार इसके पीछे की वजह उनकी सोशल मीडिया पोस्‍ट होती हैं, जिनमें वे अपनी हॉट पिक्‍स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वे छुट्टियां मनाने मालदीव्स (Maldives) गई थीं और उन्‍होंने वहां के खूबसूरत बीच पर क्लिक की गईं अपनी कई फोटो भी शेयर की थीं. एक बार फिर उन्‍होंने अपनी इन वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जो सुर्खियों में है. 

  1. अनन्‍या पांडे ने शेयर किया वीडियो 
  2. मालदीव्‍स वेकेशन का है वीडियो 
  3. कहा- 'प्रॉमिस, यह आखिरी वीडियो है.'  

इनफिनिटी पूल में नहा रहीं है अनन्‍या 

इस वीडियो में अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) इनफिनिटी पूल में नहाती नजर आ रही हैं. मालदीव्‍स का उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा है- 'प्रॉमिस, यह मेरी आखिरी मालदीव्स पोस्ट है.' उनका यह वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे पोस्‍ट करने के बाद 14 घंटे में ही 15 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं.  खैर, अनन्या की हालिया पोस्‍ट से पता चलता रहा है कि उन्हें अपनी यह ट्रिप कितनी ज्‍यादा पसंद आई है और वह इसे कितना मिस कर रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

ये भी पढ़ें: Ananya Panday को चढ़ा है Kendall Jenner बनने का बुखार, कराया गजब का PHOTOSHOOT

'लाइगर' में नजर आएंगी अनन्‍या  

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) अब विजय देवरकोंडा के साथ 'लाइगर' में नजर आएंगी. इससे पहले वह ईशान खट्टर के साथ 'खाली-पीली' में नजर आई थीं. बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बाद साल के आखिर में कई बॉलीवुड सेलेब्‍स छुट्टियां मनाने बाहर गए थे. इसमें से टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मालदीव्‍स ही गए थे. लिहाजा इन सभी की फोटो सोशल मीडिया पर भी खासी वायरल हुईं थीं. 

Trending news