Video : जब रैम्प पर रणवीर सिंह के साथ डांस करने लगे अनिल कपूर, तालियों से गूंज उठा स्टेज
Advertisement

Video : जब रैम्प पर रणवीर सिंह के साथ डांस करने लगे अनिल कपूर, तालियों से गूंज उठा स्टेज

 अनिल कपूर और रणवीर सिंह ने जमकर डांस किया और वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाए बिना नहीं रह सके. 

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : अनिल कपूर और रणवीर सिंह दोनों सेलिब्रेटी ऐसा कॉम्बो हैं कि अगर साथ हों तो धमाल मचना लाजिमी सा हो जाता है. ऐसा ही कुछ लैक्मे फैशन वीक के शो के दौरान हुआ. इस फैशन शो में अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर फेमस डिजाइनर राघवेंद्र राठौर के शो में शोस्पॉटर थे. इसी दौरान जैसे ही वॉक के लिए अनिल कपूर रैम्प पर आए वहां मौजूद रणवीर सिंह ने अनिल का जोरदार स्वागत किया. 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस शो के वीडियो को देखकर आप भी डांस करने लगेंगे. रैम्प वॉक के बाद अनिल कपूर और रणवीर सिंह ने जमकर डांस किया और वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाए बिना नहीं रह सके. 

अनिल कपूर को सरप्राइज देने पहुंचे रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

RanveerSingh at the #lackmefashionweek 2019 @ranveersingh @anilskapoor @ranveersinghglorious . . . #ranveersingh #deepikapadukone #bollywoodstyle #2019 #kingofbollywood #night #party

A post shared by Ranveer Singh fanbase (@ranveersinghglorious) on

बता दें कि इस शो में अनिल कपूर और उनकी भतीजी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने डिजाइनर राघवेंद्र राठौर के लिए वॉक की. जाह्नवी ने ब्लैक आउटफिट को गोल्डन ज्वैलरी के साथ कैरी किया था जिसमें वह बेहद प्रिटी लग रही थीं. इसी के साथ अनिल कपूर इंडो-वेस्टर्न ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. इन दोनों से अलग रणवीर सिंह हमेशा की तरह फंकी अंदाज में दिखे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news