'लोग थिएटर्स से बाहर चले गए...' अमिताभ-दिलीप की 'शक्ति' में किसी ने नहीं किया अनिल कपूर को नोटिस; सुनकर हंसने लगे Big B
Advertisement

'लोग थिएटर्स से बाहर चले गए...' अमिताभ-दिलीप की 'शक्ति' में किसी ने नहीं किया अनिल कपूर को नोटिस; सुनकर हंसने लगे Big B

Anil Kapoor: हाल ही में 'एनिमल' स्टार अनिल कपूर ने अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शक्ति' को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका कैमियो रोल था, जिसको उन्होंने शिद्दत से निभाया था, लेकिन किसी ने भी उनको नोटिस ही नहीं किया.

 

अमिताभ-दिलीप की 'शक्ति' में किसी ने नहीं किया अनिल कपूर को नोटिस

Anil Kapoor On His Movie Shakti: जब साल 1982 में इंडस्ट्री के जाने-माने और दिग्गज निर्देशक रमेश सिप्पी अपनी फिल्म 'शक्ति' में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दिवंगत दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को एक साथ लाए, तो ये उस दौर का सबसे बड़ा कास्टिंग तख्तापलट था, क्योंकि इससे पहले उस दौर में कभी भी फिल्म एक साथ सुपरस्टार्स नजर नहीं आया करते थे. 

इन दोनों फिल्मी सितारों का एक साथ स्क्रीन शेयर करने करने का विचार दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करने के लिए काफी था, लेकिन बहुत से लोग नहीं जानते कि इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) में नजर आए थे, जिन्होंने साल 1980 में फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखे थे और अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इस फिल्म में उनको किसी ने भी नोटिस नहीं किया, जिसका खुलासा कुछ अनिल कपूर ने अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिल्म में एक्टर को किया गया नजरअंदाज

अनिल ने बताया था, 'थिएटर जाने वाले दर्शकों ने भी फिल्म को देखा, लेकिन उनको नजरअंदाज कर दिया'. दरअसल, फिल्म में अनिल ने अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभाई थी, जिसको लेकर वो काफी एक्साइटेड थे. फिल्म के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहते हैं, 'मेरा किरदार ऐसा था जैसे फिल्म की शुरुआत में एक सीन होता है और फिर एक सीन था जब दिलीप कुमार आपके किरदार को गोली मार देते हैं. लोग फिल्म देखने के लिए देर से आते थे इसलिए वे मेरा सीन देखने से चूक जाते थे और आपको गोली लगने के बाद लोग थिएटर से बाहर चले जाते थे'. 

इसलिए नहीं देखते थे लोग फिल्म 

अनिल ने आगे बात करते हुए कहा, 'अरे अब क्या फिल्म देखी? अमित जी, जिसको देखने आए थे, वो तो गुजर गए और कहते हैं हमें अब फिल्म क्यों देखनी चाहिए? जिस आदमी को हम देखने आए थे, अमिताभ बच्चन, वह अब मर चुका है'. बता दें, ये फिल्म उस दौर की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, जिसको आज भी दर्शक पसंद करते हैं. वहीं, अगर अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इस समय सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण नजर आ रहे हैं. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

Trending news