Bollywood Clash: 11 अगस्त को फिर वही होगा जो नहीं होना चाहिए, इसमें है बॉलीवुड का नुकसान
Advertisement
trendingNow11733880

Bollywood Clash: 11 अगस्त को फिर वही होगा जो नहीं होना चाहिए, इसमें है बॉलीवुड का नुकसान

Ranbir Kapoor Animal: एक और एक ग्यारह होते हैं, लेकिन अगस्त की 11 तारीख को तीन फिल्में एक-दूसरे की कमाई झपटने को टकराएंगी. इसमें नुकसान इंडस्ट्री का होगा. आजकल फिल्में यूं भी कम चल रही हैं, ऐसे में एक-एक कर बॉक्सऑफिस पर आने के बजाय ये फिल्में एक साथ रिलीज होकर एक-दूसरे को निपटाने का काम करेंगी...

 

Bollywood Clash: 11 अगस्त को फिर वही होगा जो नहीं होना चाहिए, इसमें है बॉलीवुड का नुकसान

Sunny Deol Gadar 2: बॉलीवुड का इन दिनों क्या हाल है, किसी से छुपा नहीं है. फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलने को तरस रही हैं. अगर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लागत भी निकाल ले, तो निर्माता जश्न मना रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद एक बात जो बॉलीवुड के बड़े निर्माता समझने को तैयार नहीं हैं, वह है आपस की टक्कर. साल के 52 हफ्ते होने के बावजूद 52 ढंग की फिल्में नहीं आतीं. लेकिन ऐसे मौके जरूर आते हैं, जब एक साथ दो, तीन या चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे से टक्कर लेती हैं. इसमें नुकसान उन्हीं का होता है. इस बार 11 अगस्त को भी ऐसा ही कुछ होने जा रहा है.

आखिर कितना बिजनेस
बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्म एक-दूसरे से टकराने की तैयारी कर रही हैं. तीनों अलग-अलग तरह की हैं, लेकिन वे एक साथ रिलीज होकर खुद को बड़ा साबित करने की कोशिश करेंगी. इसमें वे एक-दूसरे का ही बिजनेस प्रभावित करेंगी. अंत में सब बैठकर परेशान होंगे कि फिल्म को जितना बिजनेस करना चाहिए था, उतना नहीं किया. जबकि हकीकत यह होगी कि उन्होंने एक-दूसरे का ही बिजनेस खा लिया. खबर है कि इस 11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2, अक्षय कुमार ओ माई गॉड 2 के साथ रणबीर कपूर की एनिमल भी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी. गदर 2 साल 2001 की ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म देशभक्ति और परिवार के लिए प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है और 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. वजह यह कि सामने 15 अगस्त है.

किसके चेहरे पर मुस्कान
अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ओ माई गॉड 2, साल 2012 की कॉमेडी-ड्रामा ओह माय गॉड की फ्रेंचाइजी है. ओएमजी 2 को बधाई हो वाले अमित राय ने डायरेक्ट किया है. इसमें अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल दिखेंगे. फिल्म देश में शिक्षा प्रणाली के इर्द-गिर्द घूमती है और यहां सेक्स एजुकेशन का भी मुद्दा उठाया गया है. यह भी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस बीच खबर है कि कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा के साथ एनिमल भी 11 अगस्त को ला रहे हैं. इसका टीजर कल, 12 जून को रिलीज होगा यह गैंगस्टर फिल्म है, जिसमें फैमिली ड्रामा भी है. अब देखना यह है कि देशभक्ति, लाइट कॉमेडी और गैंगस्टर थ्रिलर में से दर्शक किसको पसंद करेंगे. एक-दूसरे से टकराने वाली इन फिल्मों में किसके चेहरे पर मुस्कान आएगी और किसका चेहरा उतर जाएगा.

 

Trending news