'एनिमल' में सिर पर ग्लास रखकर नाचे बॉली देओल, किसका था ये क्रेजी आइडिया, एक्टर ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12006306

'एनिमल' में सिर पर ग्लास रखकर नाचे बॉली देओल, किसका था ये क्रेजी आइडिया, एक्टर ने किया खुलासा

Bobby Deol Viral ‘Jamal Kudu’ dance: संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' से बड़े पर्दे पर बॉबी देओल की वापसी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. 'जमाल कुडु' गाने पर अभिनेता के डांस स्टेप्स ने विशेष रूप से सोशल मीडिया का ध्यान खींचा है.

बॉबी देओल का 'एनिमल' में एंट्री सीन काफी धांसू है

Bobby Deol Viral ‘Jamal Kudu’ dance: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' को भले ही मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हो, लेकिन इसका म्यूजिक हिट है. रणबीर कपूर के अलावा आलोचक फिल्म में बॉबी देओल के अभिनय की भी प्रशंसा कर रहे हैं. खासकर उनके एंट्री सीन, जहां वह ईरानी गीत 'जमाल कुडु' पर नृत्य करते हैं, चर्चा का विषय बन गया है. एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने खुलासा किया है कि इस वायरल डांस का आइडिया उनका ही था.

वायरल डांस पर फैन्स के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए बॉबी देओल ने बॉलीवुड स्पाई से कहा, ''यह क्रेजी है, लोग अपने डॉग्स के सिर पर एक गिलास रख रहे हैं और नाच रहे हैं. किसी ने बिल्कुल मेरे जैसा ही सूट पहना था. यह सब देखना अभिभूत कर देने वाला है.''

बॉबी देओल ने बचपन के डांस को किया था याद
फिल्म में बॉबी देओल ने अबरार हक नाम का किरदार निभाया है. सिर पर ग्लास रखकर किए गए अनोखे डांस मूव के पीछे के किसका हाथ है, बॉबी देओल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने शूटिंग से पहले उनके साथ म्यूजिक शेयर किया था. शूटिंग के दौरान उन्होंने पंजाब में अपने बचपन के दिनों को याद किया, जहां वे अपने सिर पर चश्मा रखकर डांस करते थे, और अब यह एक फेमस डांस मूव बन गया है.

किसी का स्टेप कॉपी नहीं करना चाहते थे बॉबी
बॉबी देओल किसी के स्टेप्स कॉपी नहीं करना चाहते थे. उन्होंने आगे कहा, ''फिर मुझे अचानक वह समय याद आ गया, जब मैं छोटा था और हम पंजाब जाते थे. मुझे याद आया कि कैसे हम लोग नशे में धुत्त होकर ग्लास सिर पर रखते थे. मुझे कभी समझ नहीं आया कि हम ऐसा क्यों करते थे. तब मेरे मन में अचानक यह बात आई और मैंने वैसा ही किया. संदीप को यह पसंद आया.''

'जमाल कुडु' है ईरान के गाने की कॉपी
बता दें कि गाना 'जमाल कुडु' ईरान के खतारेह ग्रुप के ईरानी गाने 'जमाल जमालू' का रीक्रिएट वर्जन है, जिसे हर्षवर्द्धन रामेश्वर ने फिल्म के लिए रीक्रिएट किया गया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Trending news