'बिग बॉस 17' की वजह से अंकिता लोखंडे की मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर, बताया कैसे कर रहीं सामना
Advertisement
trendingNow12099318

'बिग बॉस 17' की वजह से अंकिता लोखंडे की मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर, बताया कैसे कर रहीं सामना

Ankita Lokhande on Mental Health: अंकिता लोखंडे ने जब से बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया है, वह आए दिन चर्चा में रहती हैं. अब 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि शो के कारण उनकी मेंटल हेल्थ पर असर पड़ा है. मालूम हो, बिग बॉस में उनके और पति विक्की जैन के काफी झगड़े हुए. उनके ससुरालवालों के भी बयान सामने आए थे.

अंकिता लोखंडे

'बिग बॉस 17' के बाद से अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में हैं. वह शो की तीसरी रनरअप बनने में कामयाब हुईं. हालांकि उन्हें और उनके फैंस को उम्मीद तो यही थी कि ट्रॉफी वही जीतेंगी. लेकिन ये न हो सका और मुनव्वर फारूकी ट्रॉफी लेकर डोंगरी निकल गए. अब एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि किस कद्र शो की वजह से उनकी मेंटल हेल्थ पर असर पड़ा है.

'पीटीआई' को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने शो के बाद हुई परेशानियों के बारे में चर्चा की. उन्होंने कहा, 'में बिग बॉस में पूरे दिल और इमोशंस के साथ थी. जो महसूस करती थी वह बोल देती थी. मैंने कभी भी कुछ छिपाया नहीं न ही कुछ ओर दर्शाया. जैसी हूं वैसी ही दिखाया. यही वजह है कि मुझे कोई पछतावा नहीं है. न ही मैं अपनी जर्नी से अपसेट हूं. बस शॉक्ड हूं. मुझे लगता था कि मेरे बहुत सारे फैंस हैं जो मुझे सपोर्ट कर रहे हैं.लेकिन ये प्यार थोड़ा कम पड़ गया. मगर मैंने अपनी जर्नी को फुल एन्जॉय किया.'

मेंटल हेल्थ के बारे में अंकिता लोखंडे
मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया कि उन्हें इन सब चीजों से उबरने में समय लगेगा. उनके मानसिक स्वास्थ्य पर कुछ चीजों का बहुत असर हुआ है. एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं बहुत सोचने वाली लड़की नहीं हूं. लेकिन वहां स्थिति ऐसी थी कि मैं बहुत मजबूर हो गई. अब मैं इन सब चीज से रिकवर कर रही हूं. संभव है कि ये चीजें समय के साथ ही ठीक होंगी.'

अंकिता लोखंडे की बिग बॉस जर्नी
अंकिता लोखंडे ने कहा, 'मेरे पति विक्की, मेरी फैमिली, मेरी मां और विक्की जैन का पूरा परिवार मेरे साथ है. मैं जल्द इन चीजों से उबर जाऊंगी.' मालूम हो, बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ पहुंची थीं. इस सीजन के विनर मुनव्वर फारूकी तो पहले रनरअप अभिषेक कुमार और दूसरे रनरअप मनारा चोपड़ा रही थीं.

Trending news