close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जीटीवी के शो से रातोंरात स्टार बनी थीं ये एक्ट्रेस, 10 साल बाद बॉलीवुड में मारी एंट्री

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने डेली सोप में काम करके खूब नाम कमाया. अपने 10 साल के करियर के बाद अब वो बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. 

जीटीवी के शो से रातोंरात स्टार बनी थीं ये एक्ट्रेस, 10 साल बाद बॉलीवुड में मारी एंट्री
(फोटो साभार- @lokhandeankita)

नई दिल्ली : दस साल पहले जीटीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अंकिता ने डेली सोप में काम करके खूब नाम कमाया. अपने 10 साल के करियर के बाद अब वो बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. अंकिता नए साल में आ रही फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से अपनी नई पारी शुरू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज किया जा चुका है. 

19 दिसंबर 1984 में इंदौर की एक महाराष्ट्रियन फैमिली में जन्मीं अंकिता का असली नाम तनुजा है. अंकिता ने जीटीवी के टैलेंट हंट शो 'सिने स्टार की खोज सीजन 1' से पहली बार टीवी पर डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता जीत नहीं पाई लेकिन इस रियलिटी शो ने उनके लिए करियर के रास्ते खोल दिए. सीरियल 'पवित्र रिश्ता' ने रातोंरात अंकिता को घर-घर में फेमस कर दिया. 

TV serial Pavitra Rishta

सुशांत को बेहद पसंद आया अंकिता लोखंडे का नया अवतार, लिखा- 'यह बेहद अच्छा दिख रहा है'

अंकिता 'पवित्र रिश्ता' में उनके को-स्टार रहे सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर चुकी हैं. अपने ब्रेकअप के बाद अंकिता तनाव में थीं लेकिन खुद को मजबूत बनाकर वो उन्होंने दमदार वापसी की और एक बेहतरीन मेकओवर के साथ वापसी की. हाल ही में अंकिता ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया और इस फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट के दौरान अंकिता सिलवर कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और फोटोशूट के दौरान वह जमकर मस्ती करती हुई भी नजर आ रही हैं.

Ankita Lokhande

अपनी डेब्यू फिल्म 'मणिकार्णिका' में इस एक्टर के साथ रोमांस करती दिखेंगी अंकिता लोखंडे

गौरतलब है कि मणिकर्णिका में कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं अंकिता झलकारी बाई के किरदार में दिखेंगी. झलकारी बाई, रानी लक्ष्मीबाई जैसी ही दिखती थीं और उनकी करीबी थी. इस वजह से फिल्म में अंकिता का किरदार भी अहम है. इस फिल्म के लिए अंकिता ने भी घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखी है. फिल्म में अंकिता और कंगना के अलावा सोनू सूद भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें