close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंकिता लोखंडे की हुई 'सुल्तान' से दोस्ती, बोलीं- 'जग घुमिया थारे जैसा ना कोई'

अंकिता को इस फिल्म के दौरान एक नया दोस्त मिला है और उसका नाम सुल्तान है. 

अंकिता लोखंडे की हुई 'सुल्तान' से दोस्ती, बोलीं- 'जग घुमिया थारे जैसा ना कोई'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से अपनी नई पारी शुरू करने जा रही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने फैंस के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है. अंकिता को इस फिल्म के दौरान एक नया दोस्त मिला है और उसका नाम सुल्तान है. बता दें कि सुल्तान एक घोड़ा है जिस पर बैठकर अंकिता ने फिल्म के लिए राइडिंग सीखी है. 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में अंकिता झलकारी बाई के किरदार में दिखेंगी. झलकारी बाई, रानी लक्ष्मीबाई जैसी ही दिखती थीं और उनकी करीबी थी. इस फिल्म के लिए अंकिता ने भी घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखी है. 

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि झलकारी बाई 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के सेट पर. वहीं इस वीडियो में अंकिता मराठी में बात कर रही हैं और अपने नए दोस्त सुल्तान के लिए सलमान खान की फिल्म का गाना गा रही हैं. 

अंकिता लोखंडे ने किया इजहार-ए-इश्क, बोलीं- 'हां मैं प्यार में हूं, लेकिन अभी शादी का इरादा नहीं'

बता दें कि अंकिता इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में अंकिता ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान जब अंकिता से पूछा गया कि वो शादी कब कर रही हैं तो एक्ट्रेस का कहना था कि हां मैं प्यार में हूं लेकिन शादी का अभी कुछ नहीं पता. बता दें कि अंकिता फिलहाल बिलासपुर के बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं. विक्की से पहले अंकिता अपने को-स्टार रहे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें