Anshuman Jha-Sierra Winters: ‘मस्तराम’ के घर बजेगी शहनाई, यूएस में शादी, अलास्का में हनीमून और इंडिया में होगा रिसेप्शन
Advertisement
trendingNow11296939

Anshuman Jha-Sierra Winters: ‘मस्तराम’ के घर बजेगी शहनाई, यूएस में शादी, अलास्का में हनीमून और इंडिया में होगा रिसेप्शन

Anshuman Jha Wedding: कोरोना के बाद बॉलीवुड में शादियों का मौसम आया है. कई फिल्मों और वेब सीरीजों में आ चुके अंशुमान झा के विवाह से जुड़ी खबर आई है. वह अपनी अमेरिकी गर्लफ्रेंड के साथ इस साल शादी की तैयारियां कर रहे हैं.

 

Anshuman Jha-Sierra Winters: ‘मस्तराम’ के घर बजेगी शहनाई, यूएस में शादी, अलास्का में हनीमून और इंडिया में होगा रिसेप्शन

Anshuman Jha Films And Web Series: कोरोना काल में ओटीटी पर लोकप्रिय वेब सीरीज मस्तराम से युवाओं के बीच तेजी से पहचान पाने वाले एक्टर अंशुमान झा शादी करने जा रहे हैं. अमेरिकी गर्लफ्रेंड सिएरा विंटर्स के साथ अंशुमान इस साल शादी कर रहे हैं. यह शादी अमेरिका में होगी. इसके बाद दोनों के अलास्का में हनीमून पर जाने की खबरें हैं और वहां से लौटने के बाद वह इंडिया में अपने रिश्तेदारों-दोस्तों-परिचितों को रिसेप्शन देंगे. अंशुमान और सिएरा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने 2020 में सगाई कर ली थी. लेकिन इसके बाद से वह कोरोना महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहे थे, ताकि शादी कर सकें.

इंडिया में शादी 2023 में
अंशुमान और सिएरा इस साल 29 अक्तूबर को अमेरिका में शादी करेंगे. हालांकि सिएरा पिछले साल भारत शिफ्ट हो चुकी हैं और दोनों के परिवार इन दिनों वीजा की प्रक्रिया को सुलझाने में लगे हैं ताकि विवाह समारोह में साथ रह कर इसका मजा ले सकें. अमेरिका में इस साल शादी होने के बाद भारत में भी दोनों विवाह करेंगे. हिंदू रीति-रिवाजों से यह शादी मार्च 2023 में की जाएगी. दोनों परिवारों में इन शादियों को लेकर तैयारियां चल रही हैं. अंशुमान के अनुसार सिएरा भारतीय रीति-रिवाजों के साथ शादी करना चाहती हैं और मेरी मां की भी यही इच्छा है.

आएगी लकड़बग्घा
यूं तो अंशुमान ने बॉलीवुड में फिल्म लव सेक्स और धोखा से करियर शुरू किया था और ये है बकरापुर, फगली, एक्सः पास्ट इज प्रेंजेंट से लेकर अंग्रेजी में कहते हैं तक दर्जन भर फिल्में कीं. लेकिन आम दर्शकों के बीच उन्हें पहचान मिली वेब सीरीज मस्तराम से. कामुक कहानियां लिखने वाले राइटर राजाराम की किताबें सीरीज में मस्तराम नाम से छपती हैं और वह सब लोगों के बीच इसी नाम से प्रसिद्ध हो जाता है. अंशुमान ने इस सीरीज में राजाराम की भूमिका निभाई थी. उन्हें काफी सराहा गया. झा की अगली फिल्म अब लकड़बग्घा बन कर तैयार है. सिएरा भी एक्ट्रेस हैं और वह फिल्म आयरन मैन इन इजरायल के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं. जल्द ही झा निर्देशक हरीश व्यास की फिल्म हरी-ओम की शूटिंग शुरू करेंगे. व्यास के साथ वह इससे पहले अंग्रेजी में कहते हैं और हम भी अकेले तुम भी अकेले में काम कर चुके हैं.

 

 ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news