close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: अपनी Cab में बैठे ऋषि कपूर, नीतू और अनुपम खेर को जानता ही नहीं यह ड्राइवर

अनुपम खेर ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह ऋषि कपूर और नीतू के साथ कैब में बैठे नजर आ रहे हैं. 

Video: अपनी Cab में बैठे ऋषि कपूर, नीतू और अनुपम खेर को जानता ही नहीं यह ड्राइवर
फोटो साभार: @AnupamPKher/Twitter

नई दिल्‍ली: अनुपम खेर, ऋषि कपूर और नीतू, हिंदी सिनेमा का जानामाना नाम हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जब यह तीनों सितारे एक साथ एक कैब में सफर करने निकले तो कैब ड्राइवर को पता ही नहीं था कि उसकी कैब में कौन बैठा है. इन दिनों यह तीनों ही न्‍यूयॉर्क में हैं और काफी समय साथ बिता रहे हैं. ऐसे में अनुपम खेर ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह ऋषि कपूर और नीतू के साथ कैब में बैठे नजर आ रहे हैं. लेकिन इस कैब को चला रहा बांग्‍लादेश ड्राइवर इन तीनों को ही नहीं पहचानता था. 

अनुपम खेर इस वीडियो में ऋषि कपूर और नीतू के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह इस कैब ड्राइवर को कहते हैं कि वह बोले 'कुछ भी हो सकता है'. अनुपम खेर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्‍ममेकर और प्रसिद्ध शेफ विकास खन्ना के यहां डिनर करने के बाद मैंने, ऋषि और नीतू ने कैब करने का सोचा. अपनी राइड के अंत में हम तीनों कैब का पैसा देने के लिए बच्‍चों की तरह लड़े. इस बांग्‍लादेशी कैब ड्राइवर को पता ही नहीं है कि उसकी कार में कौन बैठा है.'

बता दें कि हाल ही में न्‍यूयॉर्क में अनुपम खेर की दूसरी ऑटोबायोग्राफी "लैसेंस लाइफ थॉट अननोइंग्ली" का लॉन्‍च हुआ. अनुपम खेर की इस किताब का लॉन्‍च उनके दोस्‍त ऋषि कपूर ने किया था. इस लॉन्‍च के वक्‍त अनुपम खेर ने अपने दोस्‍त ऋषि के बारे में कहा, "वह न केवल एक अच्छे अभिनेता हैं, बल्कि अपने संघर्ष और बीमारी से उबरने में साहस और आशा का प्रतीक भी हैं."

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.