अमेरिकन ड्राइवर ने भारत पर अनुपम खेर को दिया ऐसा जवाब, आप भी गर्व से भर जाएंगे

 अनुपम ने इस ड्राइवर से भारत के बारे में पूछा, जिसके बाद ड्राइवर ने ऐसा जवाब दिया कि अनुपम ही नहीं हर सुनने वाले को गर्व होगा.

अमेरिकन ड्राइवर ने भारत पर अनुपम खेर को दिया ऐसा जवाब, आप भी गर्व से भर जाएंगे

नई दिल्ली : अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अमेरिकन ड्राइवर से बातचीत करते दिख रहे हैं. दरअसल, अनुपम ने इस ड्राइवर से भारत के बारे में पूछा, जिसके बाद ड्राइवर ने ऐसा जवाब दिया कि अनुपम ही नहीं हर सुनने वाले को गर्व होगा. इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि आपने भारत के बारे में क्या सुना है? मैंने अपने इटैलियन-अमेरिकन ड्राइवर एडवर्ड से पूछा. उसके जवाब से मेरा दिल गर्व से भर गया. मैं बहुत खुश हुआ. मेरे देश के बारे में उदारता और ईमादार विचारों के लिए आपका धन्यवाद. इस वीडियो को देखकर निश्चिततौर पर हर भारतीय गर्व से भर जाएगा.

गौरतलब है कि इन दिनों अनुपम खेर अधिक समय न्यूयॉर्क में बिता रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि वह इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी हैं. अनुपम खेर का जन्म शिमला में हुआ था. इनके पिता पुष्कर नाथ एक कश्मीरी पंडित थे, वे पेशे से क्लर्क थे. अनुपम ने शिमला में प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त करने के बाद राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) से एक्टिंग सीखी. 1985 में अनुपम खेर की शादी किरण खेर से हुई.  उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1982 में 'आगमन' नामक फिल्म से की थी, लेकिन 1984 में आई 'सारांश' उनकी पहली हिट फिल्म मानी जाती है. 'सारांश' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.