कोरोना से जंग लड़ रही हैं अनुपम खेर की मां, जानिए अब कैसी है उनकी सेहत

अनपुम खेर (Anupam Kher) की मां के साथ-साथ उनके भाई राजू खेर का पूरा परिवार भी कोरोना की चपेट में है और वे सभी होम क्वारंटाइन में हैं.

कोरोना से जंग लड़ रही हैं अनुपम खेर की मां, जानिए अब कैसी है उनकी सेहत
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जंग लड़ रही हैं. अनपुम खेर ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि अभी उनकी मां ठीक हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मां पहले से बेहतर हैं. जय श्रीराम.' बता दें, अनपुम खेर की मां के साथ-साथ उनके भाई राजू खेर का पूरा परिवार भी कोरोना की चपेट में है और वे सभी होम क्वारंटाइन में हैं.

अनुपम खेर की मां कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर कर पूरे परिवार का हाल बताया था. अनुपम खेर ने कहा था, 'अभी खास कारण नहीं है दोस्तों, बस ऐसे ही बात करने का दिल किया. कभी-कभी बात करने से, कुछ बोलने से मन थोड़ा हल्का हो जाता है. पिछले कुछ दिनों से मम्मी के, राजू के, मेरी भाभी और भतीजी के COVID-19 पॉजिटिव आने से मैं कोशिश कर रहा हूं कि मैं ठीक रहूं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

वीडियो में उन्होंने आगे कहा था, 'आज बड़ा अच्छा हुआ कि मेरी कजन भावना का फोन आया. वह कह रही थी कि मम्मी उससे फोन पर बात कर रही थीं, आइसोलेशन सेंटर से और मेरी जो कजन है भावना वो उनसे एक किलो मीटर दूर रहती हैं कोकिलाबेन हॉस्पिटल से. तो मम्मी भावना को कहती हैं कि मैं खिड़की से तेरा घर देख रही थी, लेकिन बीच में एक बिल्डिंग आ गई है, इसलिए मैं तेरा घर नहीं देख पा रही हूं. तो वो अभी भी अपने स्पिरिट को पकड़ी हुई हैं और मैं चाहता हूं कि वह अमेशा ही अपने स्पिरिट को ऐसे ही पकड़ी रहें.'   

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.