हद से ज्यादा छोटी मोनोकिनी पहन अनुष्का शर्मा साइकिल पर करने लगीं ये हरकतें, विराट कोहली ने बना लिया ऐसा वीडियो
Advertisement

हद से ज्यादा छोटी मोनोकिनी पहन अनुष्का शर्मा साइकिल पर करने लगीं ये हरकतें, विराट कोहली ने बना लिया ऐसा वीडियो

Anushka Sharma Bold Video: विराट-अनुष्का की प्राइवेट वेकेशन का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अनुष्का मोनोकिनी में साइकिलिंग करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये बिंदास अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

हद से ज्यादा छोटी मोनोकिनी पहन अनुष्का शर्मा साइकिल पर करने लगीं ये हरकतें, विराट कोहली ने बना लिया ऐसा वीडियो

Anushka Sharma Cycling In Monokini: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुछ ही दिनों पहले पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ वेकेशन मना कर वापस लौटी हैं. वेकेशन की तस्वीरें अनुष्का ने पहले ही फैंस के साथ शेयर की थीं, वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना एक शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने वेकेशन को बिंदास अंदाज में बेटी वामिका के साथ एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. 

मोनोकिनी पहन अनुष्का ने चलाई साइकिल

वेकेशन से अनुष्का शर्मा का ऑरेंज कलर की बिकिनी वाला लुक सबसे ज्यादा वायरल हुआ था. वहीं अब एक्ट्रेस उसी मोनोकिनी में साइकिल चलाती दिखाई दे रही हैं. बेटी वामिका को पीछे बैठाकर अनुष्का ने कई अलग-अलग जगहों पर साइकिल चलाई. इसके साथ ही अनुष्का वीडियो की शुरुआत में कैमरों की ओर प्यारी सी स्माइल देती दिखाई दे रही हैं. अनुष्का की स्माइल से साफ है कि इस प्राइवेट वेकेशन पर एक्ट्रेस का ये वीडियो विराट कोहली ने ही शूट किया है. 

वायरल हो रहा है लेटेस्ट वीडियो 

वीडियो में अनुष्का कभी गार्डन एरिया में तो कभी समंदर की बीचों बीच साइकिलिंग करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिजंस अनुष्का के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में अनुष्का की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

अनुष्का की आने वाली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. झूलन भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान हैं. जनवरी 2022 में अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के टीजर को शेयर किया था. अनुष्का की ये फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. 

हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स के होंठ देख हैरान हुए लोग

fallback

SRK Reception Unseen Photos: शादी के बाद शाहरुख-गौरी ने रखा था ग्रैंड रिसेप्शन, पहली बार सामने आईं ऐसी अनसीन फोटोज

fallback

थमने का नाम नहीं ले रही आमिर खान की बेटी की बोल्डनेस, पूल में कोजी होने के बाद अब बॉयफ्रेंड संग बेडरूम में पार कर दी हदें

fallback

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news