close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपारशक्ति खुराना के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, कॉमेडी करते आएंगे नजर

अपारशक्ति खुराना इन दिनों लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आ रहे हैं, अब 'लुका-छुपी' के बाद एक बार फिर वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने के लिए तैयार हैं...

अपारशक्ति खुराना के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, कॉमेडी करते आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अपारशक्ति खुराना इन दिनों लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आ रहे हैं, अब 'लुका-छुपी' के बाद एक बार फिर वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने के लिए तैयार हैं. यह साल अपारशक्ति खुराना के लिए अच्छा रहा है, जिन्होंने हाल ही में हिट सिंगल 'कुड़ी नी' के साथ सिंगिंग डेब्यू किया वहीं अब उनकी झोली में एक और बड़ी फिल्म आ चुकी है. 

अब, 'लुका-छुपी' में अपनी बारी के लिए सराहे गए कॉमेडी रोल के बाद अपारशक्ति मुदस्सर अजीज की 'पति पत्नी और वो' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार वह फिल्म साइन कर चुके हैं. 

दिलचस्प बात यह है कि 'दंगल' अभिनेता ने अपनी पिछली रिलीज में भी कार्तिक आर्यन के दोस्त की भूमिका निभाई थी और अब इस फिल्म में भी उनका कुछ ऐसा ही रोल होगा. इस तरह कार्तिक आर्यन के साथ यह अपारशक्ति की दूसरी फिल्म होगी. गौरतलब है कि यह दोनों रियल लाइफ में भी कॉलेज के जमाने से दोस्त भी हैं.

अपारशक्ति कहते हैं, ''लुका छुपी के बाद, कार्तिक और मेरी केमिस्ट्री गजब की हो चुकी है. कार्तिक में सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है और वह बहुत मजाक करते हैं, इसलिए आप इस केमिस्ट्री को स्क्रीन पर भी एंजॉय करेंगे.'' 

रेमो डीसूजा की ABCD 3 में हुई अपारशक्ति खुराना की एंट्री, निभाएंगे ये रोल

हाल ही के दिनों में, अपारशक्ति बेहतरीन अभिनेता के रूप में उभरे हैं और 'दंगल' से लेकर 'लुका छुपी' तक वह मजबूत भूमिकाओं के साथ पहचान बना चुके हैं. उन्होंने लखनऊ में टीम के साथ शूटिंग शुरू कर दी है.

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें