• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

अरबाज खान ने सलमान के लिए कह दी बड़ी बात, बोले- 'भाई नहीं अपने दम पर हूं यहां'

अरबाज का कहना है सलमान के कारण लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं लेकिन कोई भी मेरा करियर नहीं बना सकता.

अरबाज खान ने सलमान के लिए कह दी बड़ी बात, बोले- 'भाई नहीं अपने दम पर हूं यहां'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेता अरबाज खान ने कहा है कि फिल्म जगत में उन्हें सलमान खान के कारण भूमिका नहीं मिलती बल्कि कड़ी मेहनत के बदौलत उन्होंने अपनी जगह बनायी है. अरबाज खान ने को बताया कि मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं. ऐसे लोग हैं जिन्हें दो फिल्मों के बाद अभिनय करने को नही मिलताण् मैं पिछले दो दशक से अधिक समय से फिल्म जगत में हूं. मैं सलमान खान का भाई हूं इसलिए कोई मुझे काम देने वाला नहीं है.

अरबाज ने बताया, 'सलमान के कारण लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं लेकिन कोई भी मेरा करियर नहीं बना सकता. मुझे इस दिशा में काम करना होगा. मुझे अच्छा या बुरा, अपनी योग्यता के कारण काम मिल रहा है. आखिरकार मैं यहां अपने बूते खड़ा हूं.'

'दबंग 3' के कारण सलमान खान से ये होता है ये पंगा! अरबाज खान ने किया खुलासा

मशहूर पटकथा लेखकर सलीम खान के बेटे अरबाज ने अब्बास मस्तान की ‘दरार’ फिल्म में जूही चावला के साथ अपने कैरियर की शुरूआत की थी. इन सालों में अभिनेता ने कई हिट और फ्लॉप फिल्मों में काम किया. उनकी कुछ हिट फिल्मों में 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हैलो ब्रदर', 'कयामत: सिटी अंडर थ्रेट', 'हलचल' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' शामिल हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@beingsalmankhan Back in our birthplace for #Dabangg3 shoot @arbaazkhanofficial

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

2010 में ‘दबंग’ और उसके बाद उसके सीक्वेल ‘दबंग2’ से उनके पेशे में एक नया बदलाव आया. उन्होंने इन फिल्मों में ना सिर्फ काम किया बल्कि पहले फिल्म का निर्माण किया और इसके सीक्वेल का निर्देशन भी किया. अरबाज ने कहा कि वह अपनी पेशेवर उपलब्धियों से खुश हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें