'दबंग 3' के कारण सलमान खान से ये होता है ये पंगा! अरबाज खान ने किया खुलासा

'दबंग 3' के कारण सलमान खान से ये होता है ये पंगा! अरबाज खान ने किया खुलासा

अरबाज खान एक ओर जहां सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' की तैयारी में लगे हैं, वहीं वह एक टॉक शो 'क्विक हील पिंच बाई अरबाज खान' और 'पोइजन' को एक साथ लेकर चल रहे हैं...

'दबंग 3' के कारण सलमान खान से ये होता है ये पंगा! अरबाज खान ने किया खुलासा

नई दिल्ली: 'दबंग 3' के निर्माण में लगे निर्माता अरबाज खान ने फिल्म को बड़ी जिम्मेदारी बताई है. उनके अनुसार एक निर्माता और अभिनेता के तौर पर इस कॉमेडी-एक्शन फिल्म की जिम्मेदारी बड़ी है.

गुरुवार को जी के वेब सीरीज 'पोइजन' के प्रमोशनल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वह मीडिया से मुखातिब हुए थे. वह कई योजनाओं पर काम कर रहे हैं. एक ओर जहां वह सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' की तैयारी में लगे हैं, वहीं वह एक टॉक शो 'क्विक हील पिंच बाई अरबाज खान' और 'पोइजन' को एक साथ लेकर चल रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

beingsalmankhan Back in our birthplace for Dabangg3 shoot arbaazkhanofficial

A post shared by Arbaaz Khan arbaazkhanofficial on

उनसे जब पूछा गया कि इतने सारे काम वह कैसे संभाल रहे हैं, तो उन्होंने बताया, "मैंने यह कभी नहीं कहा कि यह(पोइजन) आसान है, लेकिन उस (दबंग-3) प्रोजेक्ट पर मुझे ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि इसमें मैं निर्माता और अभिनेता दोनों के तौर पर काम कर रहा हूं. इसके अलावा मुझे सलमान के साथ समन्वय वगैरह पर भी ध्यान देना पड़ता है."

"वहीं पोइजन में काम करने के दौरान मुझे बस अपने किरदार पर ध्यान देना है. इसके अलावा टॉक शो की मेजबानी करना आसान है. इस शो के हर एपिसोड की शूटिंग मैं एक-दो घंटे में निपटा लेता हूं, जो मेरे ख्याल से कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन मैं इस बात से बिल्कुल सहमत हूं कि 'दबंग 3' बहुत बड़ी जिम्मेदारी है."

3-4 महीने की शूटिंग में पूरी होगी सलमान खान की 'दबंग 3'! ऐसा होगा पूरा शड्यूल...

प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान फिर से चुलबुल पांडेय के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की टीम ने हाल ही में मध्यप्रदेश के महेश्वर में फिल्म के एक पड़ाव की शूटिंग पूरी की है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news