क्या Arbaaz Khan ने शूरा खान से शादी करने के बाद मलाइका अरोड़ा से तोड़े कनेक्शन? इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो!
Advertisement
trendingNow12041051

क्या Arbaaz Khan ने शूरा खान से शादी करने के बाद मलाइका अरोड़ा से तोड़े कनेक्शन? इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो!

Arbaaz Khan-Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान ने शूरा खान से निकाह कर लिया है. वहीं सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो शूरा खान से निकाह करने के कुछ ही दिन बाद मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान ने इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

Arbaaz Khan Second Marriage: अरबाज खान हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. हाल ही में अरबाज (Arbaaz Khan) ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी करके सभी को चौंका दिया था. अभी नेटीजन्स अरबाज और शूरा की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरों से उभरे भी नहीं थे कि अरबाज ने एक और झटका दे डाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज खान ने शूरा खान से शादी करने के बाद पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. 

क्या अरबाज ने तोड़े मलाइका से कनेक्शन?

अरबाज खान (Arbaaz Khan Instagram) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फिलहाल 127 लोगों को फॉलो करते हैं. जिनमें उनके भाई सलमान खान, सोहेल खान और बेटा अरहान खान शामिल है. पहले इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम भी हुआ करता था. लेकिन अब मलाइका अरोड़ा का नाम अरबाज के फॉलोइंग लिस्ट में शामिल नहीं है. जबकि मलाइका अरोड़ा अभी भी अरबाज खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं. मलाइका और अरबाज के इस फॉलो-अनफॉलो पर नेटीजन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि शूरा खान से शादी करने के बाद अरबाज खान पुराने रिश्ते से कनेक्शन्स तोड़ रहे हैं. 

fallback

तलाक के बाद भी कई बार साथ दिखे मलाइका-अरबाज!

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) और अरबाज खान तलाक के बाद भी अपने बेटे अरहान खान की को-पैरेंटिंग कर रहे थे. मलाइका और अरबाज कई बार एयरपोर्ट पर बेटे को छोड़ने-रिसीव करने साथ जाया करते थे. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी, फिर दोनों ने साल 2016 में अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर दी थी. साल 2017 में तलाक लेने के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan Marriage) ने अब जाकर दिसंबर 2023 में शूरा खान से शादी की है. हालांकि मलाइका अरोड़ा ने तलाक के सात साल बाद भी दूसरी शादी नहीं की है.

Trending news