Bollywood Actors in pak Movies: अरबाज से लेकर नेहा तक, पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुके ये एक्टर्स
Advertisement

Bollywood Actors in pak Movies: अरबाज से लेकर नेहा तक, पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुके ये एक्टर्स

Actors Worked in Pakistani Movie: सिर्फ पाकिस्तानी के कलाकार ही भारत आकर काम नहीं कर चुके हैं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी पाकिस्तानी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इस लिस्ट में नेहा धूपिया तो साथ ही श्वेता तिवारी का नाम भी शामिल है.

Bollywood Actors in pak Movies: अरबाज से लेकर नेहा तक, पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुके ये एक्टर्स

Bollywood Celebs in PAK Movies: आतिफ असलम (Atif Aslam) हो या फिर फवाद खान (fawad Khan)....कई पाकिस्तानी कलाकार ऐसे रहे जो किसी ना किसी रूप में भारतीय सिनेमा से जुड़े रहे. आज भी आतिफ के गानों और फवाद और माहिरा की हिंदी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ पाकिस्तानी कलाकार ही भारत काम करने आते हैं बल्कि कई बॉलीवुड एक्टर्स भी पाकिस्तानी फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं. इस लिस्ट में अरबाज खान (Arbaaz Khan) से लेकर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) तक का नाम शामिल है. 

अरबाज खान (Arbaaz Khan)

कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके अरबाज हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि अरबाज पाकिस्तानी फिल्म में भी काम कर चुके हैं. वो गॉडफादर नाम की फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके किरदार का नाम था शाकीर खान. 

fallback

किरण खेर (Kirron Kher)
अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर भी दमदार एक्ट्रेस हैं जो कई फिल्मों में अनूठे किरदार निभा चुकी हैं और अपने अंदाज से रोल को शानदार बना देती हैं. किरण खेर भी पाकिस्तानी फिल्म खामोश पानी में दिखीं थीं जो 20 साल पहले 2003 में रिलीज हुई थी. 

नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरूद्दीन शाह भी उन कलाकारों में से एक हैं जो सरहद पार के सिनेमा में भी अपन हुनर का जादू चला चुके हैं. वो फिल्म खुदा में दमदार रोल निभाते नजर आए थे. इतना ही नहीं वो जिंदा भाग नाम की फिल्म में भी नजर आए थे.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)
जी हां...ये नाम सुनकर आप थोड़ा चौंक जाए लेकिन ये सच है कभी बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा रहीं नेहा धूपिया ने पाकिस्तानी फिल्मों में भी काम किया. वो प्यार ना करना में एक आइटम नंबर करती दिखी थीं. फिलहाल नेहा दो बच्चों की मां बन चुकी हैं लेकिन एक्टिंग से नाता उन्होंने तोड़ा नहीं है. दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने शूट कर एक मिसाल कायम की. 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी भला कहां किसी से कम हैं. उन्होंने भी पाकिस्तानी फिल्म सल्तनत में काम किया जो 2014 में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जबरदस्त हिट रही. 

fallback

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news