'मैंने प्यार किया' के लिए इन दो एक्टर को परफेक्ट मानते थे सलमान खान, उस गाने के बाद खुद पर हुआ यकीन
Advertisement
trendingNow12260038

'मैंने प्यार किया' के लिए इन दो एक्टर को परफेक्ट मानते थे सलमान खान, उस गाने के बाद खुद पर हुआ यकीन

Salman Khan Maine Pyar Kiya: सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' सुपरहिट फिल्म रही है जिसने उनके करियर में जान फूंकी. हाल में ही सलमान खान ने अपनी फेवरेट फिल्म की बात की. साथ ही एक दिलचस्प किस्सा सुनाया कि 'कबूतर जा जा' गाने के दौरान वह इमोशनल हो गए थे.

मैंने प्यार किया फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री

सलमान खान. जिनसे जुड़ा एक एक किस्सा पढ़ने के लिए फैंस आतुर रहते हैं. अब खुद सलमान खान ने एक प्यारा सा किस्सा शेयर किया है. 'मैंने प्यार किया' फिल्म में 'कबूतर जा जा' गाना था, जो काफी पॉपुलर हुआ. खूब पोस्टर बिके और चर्चा रही. इसी गाने से जुड़ी दिलचस्प बात भाईजान ने बताई है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फेवरेट फिल्म के बारे में भी बात की.

हाल ही में सुपरस्टार से उनकी सभी फिल्मों में से उनकी पसंदीदा फिल्म चुनने के लिए कहा गया. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "किसी एक्टर से उसकी पसंदीदा फिल्म का नाम पूछना आमतौर पर माता-पिता से अपने पसंदीदा बच्चे के बीच से चुनने के जैसा होता है." हालांकि, सुपरस्टार ने अपनी अब तक की सभी फिल्मों में से 'मैंने प्यार किया' को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया.

क्यों आ गए सलमान खान की आंखों में आंसू
इस बारे में आगे बात करते हुए सलमान खान ने आगे कहा, 'जब मैं करीब 18 साल का था. कबूतर जा जा जा गाने की शूटिंग हो रही थी. उस दौरान एक यादगार पल आया जब मुझे अचानक लगा कि यह रोल मेरे लिए है. कई बार नरेशन के दौरान, मैं जैकी श्रॉफ या अनिल कपूर को उन रोल्स में देखता था, लेकिन मैं असल में खुद को कभी बड़ी फिल्मों में काम करते हुए नहीं सोच पा रहा था. वह पल पहली बार था जब मुझे वाकई लगा, 'हां, मैं यह कर सकता हूं.' मेरी आंखों में आंसू आ गए थे.”

'मैंने प्यार किया' फिल्म
'मैंने प्यार किया' फिल्म की बात करें तो इसे सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था जो कि 1989 में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी जिसके गाने भी लोगों ने खूब पसंद किए थे. 'कबूतर जा जा'  को मशहूर सिंगर लता मंगेशकर और एस पी बालासुब्रमण्यम ने गाया था.

बिन सलमान खान सूनी है ईद, क्या होगी अक्षय कुमार-अजय देवगन की बॉक्स ऑफिस पर चांदी? एक्सपर्ट्स से समझिए पूरा गणित

 

सलमान खान की आने वाली फिल्म
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह अगले साल ईद 2025 पर बॉक्स ऑफिस पर लौटेंगे. उनकी इस फिल्म का नाम है 'सिकंदर'. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड 'सिकंदर' का मेकर्स ऑफिशियल ऐलान कर चुके हैं.

Trending news