अरिजीत ही नहीं इनके साथ भी रहा Salman Khan का छत्तीस का आंकड़ा, एक ने तो अवॉर्ड शो में हाथ जोड़ मांगी थी माफी
Advertisement

अरिजीत ही नहीं इनके साथ भी रहा Salman Khan का छत्तीस का आंकड़ा, एक ने तो अवॉर्ड शो में हाथ जोड़ मांगी थी माफी

Salman Khan Controversy: सलमान खान के करियर को 30 साल हो चुके हैं और इन तीस सालों में उनका विवाद कई सेलेब्स संग हुआ. कुछ के साथ पैचअप हो गया तो कुछ के साथ छत्तीस का आंकड़ा आज भी बरकरार है.

अरिजीत ही नहीं इनके साथ भी रहा Salman Khan का छत्तीस का आंकड़ा, एक ने तो अवॉर्ड शो में हाथ जोड़ मांगी थी माफी

Salman Khan Latest News: सलमान खान (Salman Khan) आज इंडस्ट्री के स्टार हैं. पिछले 30 सालों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे भाईजान जैसा हर कोई बनना चाहता है. लेकिन हर कोई सलमान खान नहीं बन सकता. सलमान खान का करियर जितना हिट रहा उतना ही विवादों से भी भरा रहा है. कभी वो शिकार मामले में फंसे तो कभी बॉलीवुड सेलेब्स संग उनका विवाद सामने आया. 
हाल ही में खबर आई है कि अरिजीत सिंह संग अपने सभी विवाद सलमान ने खत्म कर दिए हैं और सिंगर को माफ कर दिया है. लेकिन कई और सेलेब्स हैं जिनके साथ सलमान के छत्तीस का आंकड़ा आज भी बरकरार है. इस लिस्ट में रणबीर कपूर से लेकर विवेक ओबरॉय तक का नाम शामिल है. 

अनुराग कश्यप
कहा जाता है कि एक फिल्म में सीने के बाल हटाने को लेकर दोनों के बीच विवाद ऐसा बढ़ा कि सलमान ने उस फिल्म से अनुराग की छुट्टी तक करा दी थी. अनुराग ने शूटिंग के दौरान सलमान को छाती के बाल हटाने को कहा लेकिन ना जाने क्यों सलमान इस पर भड़क उठे और बात बढ़ गई. 

साहिल खान
स्टाइल और एक्सक्यूजमी जैसी फिल्मों में दिखे साहिल खान सलमान खान पर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप लगा चुके हैं. कहा जाता है कि साहिल खान और सलमान खान एक ही मैगजीन के कवर पेज पर साथ आए तो ये बात सलमान बर्दाश्त ना कर सकें. ये आरोप खुद साहिल खान ने लगाए थे और अक्सर वो खुद के करियर के बर्बाद होने का जिम्मेदार सलमान को मानते रहे हैं. 

रणबीर कपूर
सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच रिश्ते भी ठीक नहीं हैं. कहा जाता है कि दोनों के बीच किसी बात को लकर विवाद ऐसा बढ़ा कि सलमान ने रणबीर को चांटा तक जड़ दिया था जिसके बाद उनके बीच दरार आ गई. रिपोर्ट्स की माने तो ये लड़ाई कैटरीना कैफ को लेकर हुई थी.

fallback

विवेक ओबरॉय
विवेक ओबरॉय और सलमान खान के बीच का विवाद तो किसी से छिपा नहीं. ऐश्वर्या राय को लेकर दोनों के बीच जो जंग छिड़ी आज तक सलमान ने इसे लेकर विवेक को माफ नहीं किया है. यहां तक कि विवेक ने एक अवॉर्ड शो में सबके सामने सलमान से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी बावजूद इसके सलमान ने उन्हें कभी माफ नहीं किया. 

fallback

Trending news