अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को मिली हरी झंडी, घरवाले बोले- 'उम्र हो गई है, अब शादी कर लो...'
topStorieshindi

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को मिली हरी झंडी, घरवाले बोले- 'उम्र हो गई है, अब शादी कर लो...'

फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की स्क्रीनिंग पर पूरी कपूर फैमिली के साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आई थीं. अब खबरें हैं कि अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. 

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को मिली हरी झंडी, घरवाले बोले- 'उम्र हो गई है, अब शादी कर लो...'

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' के लेकर चर्चा में बने हुए हैं. भले ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाई करने में सफल नहीं रही लेकिन क्रिटिक्स ने 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को अच्छी रेटिंग दी है. वहीं इंस्टाग्राम पर यूजर्स हमेशा की तरह अर्जुन कपूर को ट्रोल कर रहे हैं. फिल्म में उनके लुक की वजह से अर्जुन को निशाने पर लिया जा रहा है. बता दें कि फिल्म की स्क्रीनिंग पर पूरी फैमिली के साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आई थीं. अब खबरें हैं कि अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. 

अर्जुन कपूर ने फिल्मफेयर को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि वो नहीं चाहते कि लोगों को ये लगे कि हम अभी भी इस रिश्ते को छुपा रहे हैं. अर्जुन कपूर ने कहा कि हमें मीडिया से बहुत प्यार, सम्मान और सपोर्ट मिला इसलिए हमने सामने आकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना जरूरी समझा. हम मीडिया के सामने आकर कंफर्टेबल महसूस करते हैं. एक्टर ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि एक समय ऐसा भी था जब लोग ने काफी गंदगी फैला रखी थी. ऐसे लोग जानबूझ कर एक मकसद के साथ कुछ भी बोलते, लिखते और पूछते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है. 

Viral Video : 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की स्क्रीनिंग पर अर्जुन के साथ जमकर नाचे रणवीर 

पैपराजी के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि मैं उनसे कहा कि अगर आपको लगता है कि हम कुछ छपा रहे हैं तो यहीं घर पर बैठो और देखो ऐसा कुछ नहीं है. इसे नॉर्मल और नेचुरल तरीके से देखो. मैं नहीं चाहता कि मेरे पड़ोसी परेशान हों. मैं नहीं चाहता कि हमारी वजह से कोई भी परेशान हो और खबरें बने कि हम अभी भी कुछ छुपा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@arjunkapoor @malaikaaroraofficial @janhvikapoor @anshulakapoor today post Special Screening of film @indiasmostwantedofficial . #indiasmostwanted #movie Releasing #24thMay #bollywoodstars #actors #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

शादी के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं. मैं समझ सकता हूं कि क्यों ऐसी अफवाह है क्योंकि मेरे घर में ही सब पूछते रहते हैं कि तू शादी कब कर रहा है? ये भारतीय घरों में पूछा जाने वाला कॉमन सवाल है. अगर आप किसी के साथ तीन दिन भी रह लो तो लोग सवाल करते लगते हैं कि अब शादी कर लो, तुम्हारी उम्र हो गई है, अब कितना सोचोगे? 33 की उम्र में ज्यादातर लोग शादी कर लेते हैं लेकिन मेरे पास अभी काफी समय है. मैं अपनी शादी को क्यों छुपाऊंगा यार. बता दें कि फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' के बाद अर्जुन इन दिनों 'पानीपत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news