Arjun Kapoor Film The Lady Killer: अर्जुन कपूर ने 'द लेडी किलर' का किया ऐलान, देखते ही इस एक्टर ने कर दिया ऐसा कमेंट
Advertisement
trendingNow11158241

Arjun Kapoor Film The Lady Killer: अर्जुन कपूर ने 'द लेडी किलर' का किया ऐलान, देखते ही इस एक्टर ने कर दिया ऐसा कमेंट

Arjun Kapoor ने अपनी नई फिल्म 'द लेडी किलर' का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल सोलांग वैली में हो रही है.

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर

Arjun Kapoor Film The Lady Killer: मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी नई फिल्म 'द लेडी किलर' का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का ऐलान करते ही एक्टर ने फिल्म का नाम लिखे एक क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की तो जाने-माने एक्टर ने ऐसी बात कह दी कि उनका कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भूमि पेडनेकर संग करेंगे रोमांस

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) रोमांस करते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म नाम लिखे हुए क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा- 'द लेडी किलर के साथ नए सफर की शुरुआत कर रहा हूं. इसकी शूटिंग आज से शुरू हो रही है.'

सोलांग में हो रही शूटिंग 

भूमि पेडनकर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं जो कि कि सोलांग वैली की की थी. इसमें एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था कि कुछ दिनों के लिए यही हमारा ठिकाना है. वहीं मंगलवार को एक्ट्रेस ने एक और छोटा सा वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो वैली के नजारे दिखाती नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

अजय बहल कर रहे डायरेक्ट

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडी किलर' ( The Lady Killer) भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह ने प्रोड्यूस की है. जबकि फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है. 

विक्रांत मैसी ने कर दिया ये कमेंट

इस फिल्म का ऐलान अर्जुन कपूर ने जैसी ही सोशल मीडिया पर किया को सभी उन्हें बधाई देने लगे. इस बीच विक्रांत मैसी का कमेंट वायरल हो रहा है. एक्टर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'किल इट'.

fallback

 

स्पॉट हुए थे मलाइका अरोड़ा के साथ

अर्जुन कपूर हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिसेप्शन में स्पॉट हुए थे. ये तस्वीरें इस वजह से भी चर्चा में थी क्योंकि मलाइका एक्सीडेंट के बाद पहली बार स्पॉट हुई थीं. ऐसे में अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव का खास ख्याल रखते हुए दिखे थे.

 

यह भी पढ़ें-  Ajay Devgn Film Bholaa: अजय देवगन ने नई फिल्म 'भोला' का किया ऐलान, इस दिन होगी रिलीज

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news