Arjun Kapoor ने मौत को बताया क्रूर, दर्द में एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट
Advertisement
trendingNow11871643

Arjun Kapoor ने मौत को बताया क्रूर, दर्द में एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट

Arjun Kapoor Pet Dog Demise: अर्जुन कपूर इस वक्त काफी दुखी हैं और इसकी वजह है उनके डॉग का निधन. अभिनेता ने अपने Pet Maximus को खो दिया है जिसके बाद उन्होंने भावुक नोट भी लिखा.

 

Arjun Kapoor ने मौत को बताया क्रूर, दर्द में एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट

Arjun Kapoor Latest News: अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर ने अपने प्यारे डॉग मैक्सिमस (Maximus) को खो दिया है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखकर दी है. इस मैसेज से साफ है कि अर्जुन पूरी तरह टूट चुके हैं. अक्सर ही वो मैक्सिमस के साथ तस्वीर शेयर करते रहते थे लेकिन अब वो उनके साथ नहीं है और इसका उन्हें काफी दुख है. 

अर्जुन कपूर ने लिखा इमोशनल नोट
अर्जुन कपूर ने अपने डॉगी के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उन्हें याद किया और कैप्शन में लंबा चौड़ा मैसेज लिखा- दुनिया का सबसे अच्छा लड़का, मेरा मैक्सिमस, सबसे दयालु, सबसे प्यारा, सबसे बहादुर. मुझे तुम्हारी याद आती है मेरा बच्चा. हमारा घर अब कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा. मौत हमारे प्रति कई बार क्रूर रही है और इस बार भी कुछ अलग नहीं. अच्छे और बुरे दोनों दिनों में मुझे और अंशुला कापूर को जो खुशी दी, उसके लिए धन्यवाद. अपना ख्याल रखना मेरे दोस्त, आराम करो, आराम से सोओ, अब अपने सभी उपहारों का आनंद लो.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

वहीं अर्जुन की इस पोस्ट पर जैकी श्रॉफ, वाणी कपूर, शनाया कपूर, अथिया शेट्टी के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स ने रिएक्शन दिया है.

सिंघम 3 में विलेन बनेंगे अर्जुन कपूर 
एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों किसी और वजह से भी सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन कपूर सिंघम में वो विलेन बनने वाले हैं. यानि अब तक लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले अर्जुन खलनायक बनने जा रहे हैं. रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फ्रेंचाइजी में उनका नाम फाइनल माना जा रहा है. खबर है कि अर्जुन ने अपने इस किरदार के लिए खास तैयारियां भी शुरू कर दी है. फिल्म में वो अजय देवगन से पंगा लेते हुए नजर आएंगे. 

Trending news