Arbaaz Malaika की शादी में ऐसे दिखते थे अर्जुन कपूर, फोटो कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow11312485

Arbaaz Malaika की शादी में ऐसे दिखते थे अर्जुन कपूर, फोटो कर देगी हैरान

Arjun Malaika Relationship: अर्जुन मलाइका लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं.दोनों की शादी की लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मलाइका की शादी के वक्त अर्जुन कैसे दिखते थे?

 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिश्ते की चर्चा हर ओर रहती है. फैंस इस कपल के बारे में हर जानकारी जानने की कोशिश करते हैं. लोग यह जानना चाह रहे हैं कि दोनों कब शादी करने वाले हैं. लेकिन अभी इस कपल ने शादी का ऐलान नहीं किया है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. आपको बता दें कि मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं और उम्र के गैप की वजह से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते है मलाइका की शादी के वक्त अर्जुन कैसे दिखते थे.

शादी में कैसे दिखते थे अर्जुन

अरबाज मलाइका की प्रेम कहानी के चर्चे कभी आम हुआ करते थे.कहा जाता है कि दोनों को पहली मुलाकात में ही प्यार हो गया था. दोनों ने लगभग पांच साल तक डेट किया. लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. साल 1998 में अरबाज और मलाइका ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति–रिवाजों से शादी की थी. लेकिन इस शादी में अर्जुन कैसे दिखते थे क्या ये आपको पता है?

fallback

2017 में हुआ तलाक

25 साल की मलाइका ने शादी के चार साल बाद यानी साल 2002 में बेटे को जन्म दिया. दोनों की शादी लगभग ढेढ़ दशक तक काफी अच्छी चली, लेकिन उसके बाद दोनों के बीच दूरियां शुरू बढ़ गई और बात तलाक तक पहुंच गई. नतीजन, साल 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया हैं. इसी तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन का रिश्ता आगे बढ़ा.

दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़े

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने तलाक के पांच साल बाद भी शादी नहीं की है. लेकिन दोनों ही अपने रिलेशनशिप में बेहद खुश हैं. फिलहाल, अरबाज खान 22 साल छोटी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. वहीं मलाइका भी अर्जुन के साथ अपनी लव लाइफ को इंजॉय कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news