close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Trollers को अर्जुन कपूर ने दिया मुंह तोड़ जवाब, सौतेली मां श्रीदेवी पर कर रहे थे कमेंट...

पारा अर्जुन के सर तब निकल गया जब एक फीमेल ने अर्जुन पर कमेंट करते हुए श्रीदेवी को उसमें घसीट लिया. इस कमेंट को पढ़ते ही अर्जुन का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म नी ही उस लेडी की क्लास लगा दी.

Trollers को अर्जुन कपूर ने दिया मुंह तोड़ जवाब, सौतेली मां श्रीदेवी पर कर रहे थे कमेंट...
अर्जुन कपूर और श्रीदेवी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को उनकी पर्सनल को लेकर लगातार ट्रोल किया जा रहा है लेकिन अर्जुन ने कभी भी पलटकर किसी को कोई जवाब नहीं दिया. पारा अर्जुन के सर तब निकल गया जब एक फीमेल ने अर्जुन पर कमेंट करते हुए श्रीदेवी को उसमें घसीट लिया. इस कमेंट को पढ़ते ही अर्जुन का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म नी ही उस लेडी की क्लास लगा दी. बता दें कि अर्जुन इन दिनों मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं और इस वजह से एक्टर को काफी कुछ सुनना पड़ रहा है. 

एक फीमेल फैन ने अर्जुन पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो ताउम्र अपनी स्टेप मदर श्रीदेवी से नफरत करते रहे लेकिन अब वो खुद से 11 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं जिनका एक टीनएज बेटा है. अर्जुन ऐसा डबल स्टेंडर्स क्यों प्ले कर रहे हैं? 

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को मिली हरी झंडी, घरवाले बोले- 'उम्र हो गई है, अब शादी कर लो...'

इस लेडी को जवाब देते हुए अर्जुन ने लिखा कि मैंने कभी उनसे नफरत नहीं कि हां हमारे भी एक फसला था. और अगर मैं उनके अंतिम संस्कार में अपने पिता और दोनों बहनों के साथ न खड़ा होता तो आपका मुझे जज करना जायज था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसलिए सोच-समझकर बोलें. इसके आगे अर्जुन ने लिखा कि आप शायद वरुण धवन की फैन हैं क्योंकि अपने उसका चेहरा अपनी डीपी पर लगाया हुआ है तो उसके नाम पर नफरत न फैलाएं. 

अर्जुन के करारे जवाब के बाद उस औरत ने अपना कमेंट डिलीट करते हुए अर्जुन से माफी मांगते हुए एक और पोस्ट किया जिसमें उसने लिखा कि मैं माफी मांगती हूं, अगर मैंने आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई. प्लीज मुझे माफ कर दो. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें