Malaika Arora की पहली शादी पर क्या बोले Arjun Kapoor, रिश्तों को लेकर की बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों एक-दूसरे के बारे में मीडिया से बात करने को कतराते हैं. हाल ही में  अर्जुन कपूर ने मलाइका के अतीत पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

Malaika Arora की पहली शादी पर क्या बोले Arjun Kapoor, रिश्तों को लेकर की बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardar Ka Grandson) को लेकर चर्चा मे हैं. फिल्म के प्रमोशन में अर्जुन जोरों-शोरों से लगे हुए हैं. अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) ने फिल्म के संबंध में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने मलाइका के अतीत के बार में बात की. 

मलाइका के बारे में पूछा गया सवाल

एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) से जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ किया कि वह निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं करते. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक रिश्ते में पार्टनर की इज्जत जरूरी है.

मलाइका के पास्ट के बारे में की बात

आगे बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि हां हर किसी का एक अतीत होता है. और जब चीजें पब्लिक हो जाती है तो यह हमेशा अच्छा नहीं होता. आपके रिश्तों से सबसे ज्यादा बच्चे प्रभावित होते हैं. अर्जुन  (Arjun Kapoor) ने यह भी कहा कि मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि हम दोनों के बीच एक सम्मानजनक रिश्ता हो और मैं वहीं करता हूं जिससे वह सहज महसूर करें और मेरा करियर रिश्ते को प्रभावित न करें. इसलिए आपको एक सीमा निर्धारित करनी होती है. मैं और मलाइका अपने रिश्ते को वक्त देते हैं. 

'सरदार का ग्रैंडसन'

फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardar Ka Grandson) अर्जुन कपूर के अलावा नीना गुप्ता (Neena Gupta), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिल्म में अहम भूमिका में है. फिल्म को डायरेक्टर काशीव नायर ने किया है. वहीं जॉन अब्राहम (John Abrahm) और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का फिल्म में कैमियो रोल है.

यह भी पढ़ें-इस टीवी एक्ट्रेस को बाथटब में सोना है पसंद, लेटकर दिए कई शानदार पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.