PHOTOS : बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ लंच डेट पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, बेटा अरहान भी दिखा साथ
Advertisement
trendingNow1499876

PHOTOS : बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ लंच डेट पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, बेटा अरहान भी दिखा साथ

संडे आउॅटिंग पर निकले अर्जुन कपूर को मलाइका और उनके बेटे अरहान के साथ स्पॉट गया. इन तीनों की ये कूल फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा इन दिनों प्यार में हैं और  आए दिन अपने बॉयफ्रेंड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट  की जाती हैं. बॉलीवुड के इस क्यूट कपल अब तक भले ही अपने अफेयर का खुलासा नहीं किया है लेकिन इनका इश्क अब छुपाए नहीं छुप रहा. बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर से कई टॉक शो और प्रमोशनल इवेंट के दौरान उनके अफेयर के बारे में पूछा जा चुका है जिस पर दोनों ही हमेशा चुप्पी साध देते हैं. इसी बीच दोनों को एक बार फिर से लंच डेट पर देखा गया लेकिन इस बार मलाइका का बेटा अरहान भी उनके साथ नजर आया. 

संडे आउॅटिंग पर निकले अर्जुन कपूर को मलाइका और उनके बेटे अरहान के साथ स्पॉट गया. इन तीनों की ये कूल फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इतना ही अरहान, अर्जुन और मलाइका एक ही कार से आते और जाते भी देखा गया. 

PHOTOS : मलाइका अरोड़ा ने अपने 'गर्ल गैंग' के साथ की पार्टी, साथ नजर आए बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Arjun Kapoor Spotted With Malaika Arora and her son , Arhaan. #arjunkapoor #malaikaarora #arhaankhan #arjunmalaika #instapic #bollywood #lfl #fff

A post shared by Bollywood Laddu (@bollywoodladdu) on

बता दें कि इसी बीच खबर है कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से नजर सलमान खान ने बोनी कपूर के साथ काम करने से मना कर दिया है. खबरें तो यहां तक हैं कि  की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म में मलाइका को भी काम नहीं दिया गया है. 'दबंग 3' में आइटम नंबर के लिए सलमान खान ने अपनी अच्छी दोस्त करीना कपूर खान से बात की है. अब देखना ये है कि अर्जुन और मलाइका का ये रिश्ता और क्या रंग दिखता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news