close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज होते ही छा गया 'अर्जुन पटियाला' का Trailer, कृति-दिलजीत-वरुण कर रहे हैं लोटपोट

कृति सैनन और दिलजीत दोसांझ की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी के दीवानों के लिए डबल डोज देने वाला है...

रिलीज होते ही छा गया 'अर्जुन पटियाला' का Trailer, कृति-दिलजीत-वरुण कर रहे हैं लोटपोट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन और फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ आपको हंसा-हंसा के लोटपोट करने वाले हैं. दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह ट्रेलर कॉमेडी के दीवानों के लिए डबल डोज देने वाला है. दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इस जोड़ी के साथ फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगा रहे हैं 'फुकरे' फेम वरुण शर्मा. 

बीते दो दिन में कॉमेडी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के कई पोस्टर्स जारी किए गए. वहीं अब इसका जबरदस्त ट्रेलर भी दर्शकों के सामने रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर इस 2 मिनट 27 सेकेंड के ट्रेलर में हर एक सीन देखकर आपकी फिल्म देखने तमन्ना बढ़ती जाएगी. देखिए यह हंसी के फव्वारे छुडा देने वाला धमाकेदार वीडियो...

फिल्म का ट्रेलर इतना गजब पसंद किया जा रहा है कि इसके रिलीज होते ही यह वायरल हो गया है. बुधवार की शाम को रिलीज हुआ यह ट्रेलर यूट्यूब पर अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. फिल्म में कृति सेनन 'ऋतु' नाम की एक पत्रकार के रोल में हैं. दिलजीत दोसांझ पुलिस इंस्पेक्टर 'अर्जुन' का कैरेक्टर अदा करेंगे जो कि फिटनेस फ्रीक हैं. वहीं वरुण के किरदार का नाम ओनिडा है.

इन तीनों मजेदार किरदारों के साथ यहां कई सारे विलेन भी दिखाए गए हैं. अब यह सब देखकर साफ है कि फिल्म फुल ऑन कॉमेडी, रोमांटिक और एक्शन ड्रामा है. इस फिल्म को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है. वहीं, दिनेश विजान, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और संदीप प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें