Bollywood Stories: इस एक्टर ने बियर के नशे में गर्लफ्रेंड से कराया ऐसा काम, जब जेब में नहीं बची फूटी कौड़ी तो...
Advertisement
trendingNow11561216

Bollywood Stories: इस एक्टर ने बियर के नशे में गर्लफ्रेंड से कराया ऐसा काम, जब जेब में नहीं बची फूटी कौड़ी तो...

Arshad Warsi Love Story: अरशद वारसी (Arshad Warsi) की लवस्टोरी उन्हीं की तरह यूनिक है. अरशद वारसी ने अपनी गर्लफ्रेंड से नशे में प्यार का इजहार कराया था, वहीं जब एक्टर मुसीबत में पड़े थे तो उनकी पत्नी ने... 

अरशद वारसी

Arshad Warsi Married on Valentines Day: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपने टैलेंट के दम पर दुनियाभर में नाम और शौहरत कमाई है. अरशद वारसी (Arshad Warsi Movies) ने लाइफ में कॉस्मेटिक बेचने से लेकर फोटो लैब में काम करने तक का काम किया है. एक्टर हमेशा से ही डांस के शौकीन रहे हैं, अरशद (Arshad Warsi Wife Name) के इसी शौक ने उन्हें उनकी लेडी लव से मिलाया था. दरअसल, 1991 के दौरान अरशद वारसी डांस जेवियर्स कॉलेज में डांस शो जज करने पहुंच थे. वहां उन्हें मारिया नाम की लड़की का डांस बेहद पसंद आया था. 

अरशद वारसी का ऑफर किया रिजेक्ट ! 

अरशद वारसी (Arshad Warsi New MOvie) ने मारिया नाम की लड़की से इंप्रेस होकर उसे अपने डांस ग्रुप का हिस्सा बनने की रिकवेस्ट कर डाली. लेकिन मारिया ने अरशद का ऑफऱ ठुकरा दिया. इसके बाद अरशद एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले, इसबार मारिया ने अरशद का ऑफर मान लिया.

बीयर के नशे में कराया प्यार का इजहार!

अरशद (Arshad Warsi Marriage) और मारिया की धीरे-धीरे लवस्टोरी परवान चढने लगी लेकिन दोनों में से ही कोई प्यार का इजहार करने से कतरा रहा था. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, अरशद ने कई बार मारिया से पूछा भी लेकिन वह हमेशा मना ही करती रहीं लेकिन अरशद जानते थे कि मारिया के मन में उनके लिए फीलिंग्स है. एक बार अरशद (Arshad Warsi Love Story) दुबई टूर के लिए गए, उनके साथ मारिया भी थीं. तब अरशद ने मारिया की कोल्ड ड्रिंक में बियर मिला दी. बीयर के नशे में मारिया ने अपने प्यार का इजहार अरशद वारसी के सामने किया था. 

मुश्किल वक्त की सच्ची साथी हैं अरशद की पत्नी

अरशद वारसी (Arshad Warsi First Movie) की 1996 में फिल्म 'आई तेरे मेरे सपने'. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कोई कमाल नहीं दिखाया था लेकिन अरशद वारसी का करियर बना गई. इस फिल्म के बाद अरशद वारसी को कोई काम नहीं मिला. जिसके कारण अरशद वारसी (Arshad Warsi Net Worth) तीन सालों तक घर पर खाली बैठे रहे. तब अरशद का पत्नी मारिया ने पूरे तीन तालों तक खर्चा उठाया और घर खर्च भी चलाया.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news