Article 370 and Crakk BO Collection: यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' ने लगाई बड़ी छलांग, तो दूसरे दिन ही लुढ़की 'क्रैक' की कमाई!
Advertisement

Article 370 and Crakk BO Collection: यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' ने लगाई बड़ी छलांग, तो दूसरे दिन ही लुढ़की 'क्रैक' की कमाई!

Article 370 and Crakk Box Office Collection: यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 ने दूसरे दिन बंपर कमाई की है. तो वहीं क्रैक का बिजनेस वीकेंड पर बुरी तरह से लुढ़का है. 

आर्टिकल 370 और क्रैक का कलेक्शन

Article 370 and Crakk Day 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं. सिर्फ तारीफें ही नहीं 'आर्टिकल 370' को तगड़ी कमाई भी मिल रही है. भले ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है, लेकिन दूसरे दिन यामी गौतम स्टारर की कमाई में तगड़ा उछाल देखने को मिला है. वहीं दूसरी तरफ विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) और अर्जुन रामपाल की एक्शन फिल्म 'क्रैक' की कमाई में दूसरे दिन भारी गिरावट आई है.

दूसरे दिन आर्टिकल 370 की कमाई में आया उछाल!

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'आर्टिकल 370' (Article 370 Movie) ने शनिवार को 7.5 करोड़ रुपए की कमाई की है. यामी गौतम की फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.90 करोड़ रुपए से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था. रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को 'आर्टिकल 370' ने ओपनिंग डे के मुकाबले 27 परसेंट ज्यादा कमाई की है. और अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 13 करोड़ के करीब पहुंच गया है. बता दें, यह अर्ली एस्टिमेट के मुताबिक आंकड़े हैं, यह ऑफिशियल आंकड़ों से अलग हो सकते हैं. 

क्रैक की कमाई में आई दूसरे दिन कमी!

विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Movie) की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' (Crakk Box Office Collection) ने पहले दिन तो उम्मीद से ज्यादा बिजनेस किया था. लेकिन फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'क्रैक' ने दूसरे दिन 2.75 करोड़ रुपए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाए हैं. फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़ का बिजनेस किया था और अब क्रैक का टोटल कलेक्शन 7 करोड़ रुपए हो गया है. 

Trending news