Asha Bhosale के जन्मदिन पर पोती जनाई ने शेयर की ‘जुगलबंदी’ वीडियो, सुर लगाने में दादी से रत्ती भर भी नहीं कम
Advertisement
trendingNow11342393

Asha Bhosale के जन्मदिन पर पोती जनाई ने शेयर की ‘जुगलबंदी’ वीडियो, सुर लगाने में दादी से रत्ती भर भी नहीं कम

Asha Bhosale Birthday: आशा भोसले के 89वें जन्मदिन पर उनकी पोती जनाई भोसले ने खास वीडियो शेयर की और दादी के लिए प्यार भरी कविता लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Asha Bhosale Grand Daughter: हिंदी सिनेमा की मशहूर प्लेबैक सिंगर आशा भोसले 89 साल की हो गई हैं. इतने सालों के दौरान आशा ताई अनगिनत गानों में आवाज द चुकी हैं और हर गाना एक से बढ़कर एक किसी नगीने से कम नहीं है. उनका नाम हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री को गौरवान्वित करता रहा है. उनकी जैसी मधुर आवाज पाने का सपना हर सिंगर का होता है लेकिन ये तोहफा मिला है उनकी पोती जनाई भोसले में जो अपनी दादी से म्यूजिक सिख चुकी हैं और बेहद ही खूबसूरत आवाज की मलिका भी हैं. दादी के जन्मदिन पर जनाई ने इसकी छोटी ही सही लेकिन झलक दिखा दी है. 

पोती जनाई की दादी आशा संग जुगलबंदी
आशा भोसले के जन्मदिन पर उनकी पोती जनाई ने एक खास वीडियो शेयर की है जिसमें वो किसी स्टेज पर हैं और सज रही है सुरों की महफिल. दोनों के हाथ में माइक है और बारी दर बारी दोनों अपने-अपने सुर लगा ही हैं. इसी जुगलबंदी से पता चलता है कि आशा भोसले की पोती उनसे सिंगिंग के मामले में उनसे कम नही हैं. वहीं जनाई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बेहद ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zanai (@zanaibhosle)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जनाई
वैसे आपको बता दें कि जनाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आवाज तो मधुर है ही लेकिन जनाई अपनी खूबसूरती से भी सुर्खियां बटोरती हैं कई बार स्टेज पर उनका कॉन्फिडेंस कमाल दिखता है. इस वीडियो में भी उसी कॉन्फिडेंस के साथ जनाई परफॉर्म करती दिख रही हैं. वहीं बात करें आशा भोसले की तो उनके हर गाने में एक अलग सा जादू है. यही वजह है कि वो 2 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं वहीं इसके अलावा भी उनकी झोली में ढेरों पुरस्कार आ चुके हैं. वो हिंदी ही नहीं बल्कि कई अलग-अलग भाषाओं में आशा भोसले गाना गा चुकी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  

Trending news