इतनी सी उम्र में तीन बच्चों की मां है 'क्वीन' की ये एक्ट्रेस, सिर्फ कोट पहनकर शेयर कर दी फोटो
Advertisement
trendingNow11131961

इतनी सी उम्र में तीन बच्चों की मां है 'क्वीन' की ये एक्ट्रेस, सिर्फ कोट पहनकर शेयर कर दी फोटो

'क्वीन' फिल्म में कंगना रनौत की दोस्त बनकर लीजा हेडन ने लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म में ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली लीजा असल जिंदगी में काफी ज्यादा हॉट हैं. इसका गवाह एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर है.

 

लीजा हेडन

नई दिल्ली: 'क्वीन' (Queen) फिल्म में विजयलक्ष्मी का किरदार लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने निभाया था. इस फिल्म से लीजा कंगना रनौत की दोस्त बनी थीं जिन्होंने एक्ट्रेस की विदेश में मदद की थी. कंगना की विदेश में मदद करने वाली ये हीरोइन अब तीन बच्चों की मां बन चुकी है. लेकिन हाल ही में इस एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि फैंस उन्हें देखते ही रह गए.

  1. लीजा हेडन की नई तस्वीर
  2. सिर्फ कोट पहने आईं नजर
  3. तीन बच्चों की मां हैं लीजा

पहना सिर्फ कोट

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना ऐसा लुक दिखाया कि फैंस तस्वीर देखकर ही हिल गए. तस्वीर में लीजा सिर्फ ब्लैक कलर का कोट पहने नजर आ रही हैं.

नहीं पहनी ब्रा

इस तस्वीर को देखकर साफ है कि एक्ट्रेस ने कोट के अंदर ब्रा या फिर टॉप नहीं पहना है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया है और सटल मेकअप के साथ लिपस्टिक लगाए हुए दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

 

परफ्यूम का कर रहीं विज्ञापन

दरअसल, लीजा हेडन (Lisa Haydon) की ये तस्वीरें उनके शूट किए गए विज्ञापन की है. जिसमें एक्ट्रेस हाथ में परफ्यूम की बोतल पकड़े नजर आ रही हैं. अपनी इस तस्वीर के साथ लीजा ने जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'LIBRE INTENSE,परफ्यूम. ये पारंपरिक विचारों को खिड़की से बाहर फेंकता है, ये बेहतरीन सुगंध देता है. आत्मविश्वास, हर दिन.'

तीन बच्चों की हैं मां

लीजा हेडन (Lisa Haydon) की उम्र महज 35 साल है. एक्ट्रेस के तीन बच्चे हैं दो बेटे और एक बेटी. लीजा ने डिनो लालवानी से साल 2016 में शादी रचाई थी. शादी के महज एक साल बाद यानी 2017 में कपल ने अपने घर में बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम जैक है. इसके बाद लीजा साल 2020 के जनवरी महीने में दूसरी बार मां बनीं. इसके बाद जून 2021 में एक बेटी को लीजा ने जन्म दिया. लंबे वक्त से एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं और अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं.

लीजा हेडन का करियर

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने साल 2010 में 'आयशा' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'रास्कल्स' फिल्म में नजर आईं. हालांकि लीजा को पहचान 'क्वीन' फिल्म से ही मिली थी. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद लीजा 'द शौकीन्स', 'हाउसफुल 3' और 'ए दिल है मुश्किल' फिल्म में नजर आईं. इसके अलावा एक्ट्रेस कई टॉप मॉडल शो को जज भी कर चुकी हैं. इन शो के नाम हैं- 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' और 'टॉप मॉडल इंडिया.' 

 

ये भी पढ़ें:  पूल में उतरीं कपूर खानदान की 39 साल की बहू, तस्वीर देख नहीं कहेंगे 2 बच्चों की हैं मां

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

 

Trending news