close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मौसी करिश्मा ने दूसरे बर्थडे पर नन्हें तैमूर को कहा 'लिटिल जान', देखिए तस्वीर

तैमूर अपना जन्मदिन कैपटाउन में मना रहे हैं, लेकिन उनके चाहने वाले यहां से उनके लिए दुआएं भेज रहे हैं...

मौसी करिश्मा ने दूसरे बर्थडे पर नन्हें तैमूर को कहा 'लिटिल जान', देखिए तस्वीर
करिश्मा कपूर ने लगाई तस्वीर, फोटो साभार: Instagram@ therealkarismakapoor

नई दिल्ली: बर्थडे तो होता ही दुआओं और प्यार से भरा हुआ और खासकर जब बर्थडे हो छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान का तो कहने ही क्या. आज सेलेब्रिटी किड तैमूर का दूसरा बर्थडे है. इसलिए तैमूर भले ही इंडिया में नहीं हैं लेकिन उनके अपने और चाहने वाले उन्हें अपने अपने तरीके से दुआएं दे रहे हैं. 

तैमूर को रात 12 बजे बर्थडे पर विश करने वालों में उनकी मौसी करिश्मा कपूर ने बाजी मार ली. करिश्मा कपूर ने इस मौके पर तैमूर की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें करिश्मा के दोनों बच्चे समायरा कपूर और कियान राज कपूर तैमूर के साथ हैं. इस तस्वीर में तैमूर अपने बड़े भाई-बहन के साथ बड़े मस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

इस तस्वीर के साथ करिश्मा ने तैमूर के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा,  ''हैप्पी सेंकेड बर्थडे मेरी लिटिल जान, हम तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. बेबी नवाब.'' इस तस्वीर से साफ जाहिर हो रहा है कि तैमूर के केपटाउन में होने के बाद भी उनके बर्थडे को लेकर परिवार में खासा एक्साइटमेंट है. 

वहीं बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान बेटे तैमूर के बर्थडे को खास बनाने के लिए साउथ अफ्रिका के केपटाउन में हैं. उनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

केपटाउन में समुद्र बीच किनारे बेटे और पति के साथ मस्ती करीना की फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. नवाब फैमिली हमेशा की तरह इस ट्रिप में भी काफी स्टाइलिश और कूल लुक में दिख रही हैं.

बीच के किनारे आराम करते सैफ, करीना और तैमूर की फोटोज बहुत क्यूट लग रही हैं. सैफ और तैमूर जहां चिलिंग लुक में दिख रहे हैं तो वहीं करीना व्हाइट ड्रेस और पिंक सनग्लासेज में रेट्रो लुक में बहुत प्रिटी नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें