चेहरे पर स्माइल, ब्लू ड्रेस में स्टाइल...Avneet Kaur ने Cannes में मंदिर की तरह चूमीं रेड कार्पेट की सीढ़ियां
Advertisement
trendingNow12262380

चेहरे पर स्माइल, ब्लू ड्रेस में स्टाइल...Avneet Kaur ने Cannes में मंदिर की तरह चूमीं रेड कार्पेट की सीढ़ियां

Avneet Kaur Cannes 2024: कान्स 2024 से अवनीत कौर के दूसरे लुक का वीडियो सामने आ गया है. लेकिन एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा अवनीत कौर ने रेड कार्पेट की सीढ़ियों पर चढ़ने से पहले कुछ ऐसा कि फैंस का दिल गदगद हो गया है. 

अवनीत कौर

Avneet Kaur Second Look Cannes: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन सेलेब्स ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस का खूब जमकर जलवा बिखेरा है. ऐश्वर्या, कियारा, जैकलीन  और अदिति राव हैदरी के बाद अब अवनीत कौर (Avneet Kaur) के कान्स लुक्स सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहे हैं. जी हां...महज 22 की उम्र में अवनीत कौर ने कान्स में डेब्यू कर लिया  है. और अब अवनीत कौर के कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर वॉक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन वीडियो में अवनीत कौर कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं, जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. 

कान्स 2024 से अवनीत कौर का दूसरा लुक वायरल

अवनीत कौर (Avneet Kaur Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स से दूसरे  लुक का  वीडियो शेयर किया है. अवनीत कौर वीडियो में कान्स के रेड कार्पेट पर ब्लू कलर की शिमरी ड्रेस में पोज करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की सीक्वन मिनी ड्रेस पहनी है, जिसके साथ ब्लू ही कलर का एक बड़ा-सा श्रग भी कैरी किया है. अवनीत कौर ने ब्लू कलर की स्टाइलिश आउटफिट के साथ सिल्वर हील्स कैरी की हैं. अवनीत ने अपने मेकअप को सॉफ्ट रखा है और बालों को हेड टॉप जूड़ा में स्टाइल किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

व्हाइट लेसी ड्रेस, तीखी अदाएं...22 की उम्र में Avneet Kaur का Cannes 2024 में डेब्यू, Video वायरल

मंदिर की तरह चूमीं रेड कार्पेट की सीढ़ियां

अवनीत कौर (Avneet Kaur Cannes) वीडियो में पहले रेड कार्पेट पर स्टाइल और स्माइल के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. फिर जैसे ही अवनीत कौर सीढ़ियों के करीब पहुंचती हैं, तो झुककर सीढ़ियों को हाथ से छूकर अपने माथे से लगाती हैं. अमूमन लोग ऐसा मंदिर या पूजा घर में कदम रखने से पहले करते हैं. लेकिन अवनीत का दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल्स में शुमार कान्स के रेड कार्पेट में जाने से पहले ऐसा करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

कान्स 2024 में अवनीत कौर की फिल्म

अवनीत कौर (Avneet Kaur MOvies) ने बॉलीवुड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से कदम रखा था. 'टीकू वेड्स शेरू' के बाद अवनीत कौर कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. और अब एक्ट्रेस जल्द ही 'लव इन वियतनाम' नाम की फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म का पहला पोस्टर 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च हुआ है. 'लव इन वियतनाम' फिल्म में अवनीत कौर और शांतनु माहेश्वरी के साथ एक इंटरनेशनल स्टार भी नजर आने वाली हैं. 

उफ्फ! व्हाइट ड्रेस में समंदर किनारे 'डिंपल गर्ल' ने दिए तगड़े पोज, 17 साल बाद कान्स पहुंचीं Preity Zinta  

Trending news