व्हाइट लेसी ड्रेस, तीखी अदाएं...22 की उम्र में Avneet Kaur का Cannes 2024 में डेब्यू, Video वायरल
Advertisement
trendingNow12261235

व्हाइट लेसी ड्रेस, तीखी अदाएं...22 की उम्र में Avneet Kaur का Cannes 2024 में डेब्यू, Video वायरल

Avneet Kaur Cannes Debut: 22 की उम्र में एक्ट्रेस अवनीत कौर ने कान्स में डेब्यू कर लिया है. अवनीत कौर की कान्स से लेटेस्ट लुक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अवनीत कौर

Avneet Kaur Cannes 2024 Look: पहले टीवी, फिर बॉलीवुड और अब कान्स में अवनीत कौर अपना जलवा बिखेर रही हैं. महज 22 साल की उम्र में अवनीत कौर ने कान्स में डेब्यू कर लिया है. अवनीत कौर (Avneet Kaur) की सक्सेस के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. इन्हीं चर्चों के बीच अवनीत कौर का कान्स से पहला लुक सामने आ गया है. पहले लुक में अवनीत कौर व्हाइट कलर की लेसी ड्रेस पहन एकदम परी लग रही हैं. अवनीत कौर का कान्स लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. 

अवनीत कौर का कान्स लुक वायरल

अवनीत कौर (Avneet Kaur Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 से अपने शानदार लुक की वीडियो शेयर की है. अवनीत कौर वीडियो में व्हाइट कलर का फ्लोरल ट्रांसपेरेंट लेसी जंपसूट पहने नजर आ रही हैं. अवनीत के आउटफिट पर शोल्डर के एक तरफ स्ट्रक्चर आउटलाइन थी, जो उनके लुक को बेहद खूबसूरत बना रही थी. एक्ट्रेस के व्हाइट लेसी आउटफिट के साथ एक ट्रेल भी अटैच थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

एकदम परी लगीं अवनीत कौर

व्हाइट कलर की लेसी आउटफिट के साथ अवनीत कौर (Avneet Kaur Cannes Look) ने अपना मेकअप एकदम सॉफ्ट रखा था. एक्ट्रेस ने लाइट कलर की लिपशेड के साथ आंखों को विंगेड आइलाइनर के साथ सजाया था. अवनीत कौर ने कानों में लीफ लुक के सिल्वर टॉप्स कैरी किए थे, जो उनके लुक को एलिगेंट बनाने में मदद कर रहे थे. अवनीत का कान्स डेब्यू का लुक नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

Cannes 2024 में एक्सेंट पर ट्रोल होने के बाद Kiara Advani का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वो लड़की बनो जो...'  

क्यों कान्स गई हैं अवनीत कौर?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अवनीत कौर (Avneet Kaur Movies) की किस्मत चमक गई है. अवनीत कौर जल्द ही अब 'लव इन वियतनाम' की फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसका पहला पोस्टर 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च हुआ है. 'लव इन वियतनाम' फिल्म में अवनीत कौर के साथ शांतनु माहेश्वरी भी नजर आने वाले हैं.  

प्रेग्नेंसी और बेबी बंप पर चल रहीं फूहड़ बातों के बीच Deepika Padukone का पहला पोस्ट, बोलीं- 'मैं लाइव...' 
 

Trending news