BB OTT 2: Gauhar Khan के बाद अब उनके देवर बिग बॉस में मचाएंगे धमाल, सोशल मीडिया के सुपरस्टार हैं Awez Darbar
Advertisement
trendingNow11721678

BB OTT 2: Gauhar Khan के बाद अब उनके देवर बिग बॉस में मचाएंगे धमाल, सोशल मीडिया के सुपरस्टार हैं Awez Darbar

बिग बॉस OTT 2 में गौहर खान के देवर आवेज दरबार के होने की खबर सामने आ रही हैं. बता दें  आवेज दरबार  सोशल मीडिया सुपरस्टार है. इंस्टाग्राम पर उनकी मिलियन में  फॉलोअर्स हैं. 

 

 

BB OTT 2: Gauhar Khan के बाद अब उनके देवर बिग बॉस में मचाएंगे धमाल, सोशल मीडिया के सुपरस्टार हैं  Awez Darbar

BB OTT 2: बिग बॉस OTT 2 का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं. इस बार का सीजन बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस बार का सीजन बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने वाले है. पिछले सीजन को डायरेक्टर करण जौहर ने होस्ट किया था, लेकिन सलमान की फैन फॉलोइंग और लोगों की डिमांड के बाद मेकर्स ने सलमान खान को बिग बॉस के OTT सीजन को होस्ट करने के लिए अप्रोच किया और सलमान ने शो को करने के लिए अपनी हामी भर दी. जल्द ही शो का प्रीमियर होने वाला है.लोग बिग बॉस की हर अपडेट जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं . ऐसे में शो के कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं. खबरों के मुताबिक गौहर खान के देवर इस साल शो का हिस्सा बनने वाले हैं.

क्या गौहर के बाद उनके देवर मार पाएंगे बाजी

बता दें गौहर खान के देवर का नाम आवेज दरबार है वो मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. आवेज का इंस्टाग्राम पर बोलबाला चलता है. वो एक सोशल मीडिया सुपरस्टार, कोरियोग्राफर,  और इंफ्लूएंसर हैं. वो एक बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं. बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आवेज को अप्रोच करते हैं.  आवेज ने ऋतिक रोशन से लेकर वरुण धवन, विक्की कौशल जैसे कई स्टार्स के साथ काम किया है. इसके बावजूद टीवी इंडस्ट्री में उन्हें ज्यादा लोग नहीं जानते हैं, लेकिन वो जल्द ही बिग बॉस के शो में नजर आएंगे और इस शो को माधय्म से जो उन्हें नहीं जानते है वो भी जानने और पहचानने लगेंगे.

इंस्टाग्राम पर आवेज का चलता है राज

बता दें आवेज दरबार का खूद का यूट्यूब चैनल है. जिसके जरिए वो अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से अपडेटेड रखते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 29.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बात अगर उनकी लव लाइफ की करें तो वो नगमा मिराजकर को डेट कर रहे हैं. दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में है. नगमा भी आवेज की तरह एक सक्सेसफुल इंस्टाग्राम  इंफ्लूएंसर  हैं.

Trending news