close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आयुष्मान खुराना ने गाया 'कबीर सिंह' का गाना 'बेख्याली', VIDEO देख आप ऑरिजनल भूल जाएंगे

अपने रिलीज के पहले दिन से लेकर अब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. 'कबीर सिंह' ने अब तक कुल 255.89 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

आयुष्मान खुराना ने गाया 'कबीर सिंह' का गाना 'बेख्याली', VIDEO देख आप ऑरिजनल भूल जाएंगे
आयुष्मान की फिल्म 'ऑर्टिकल 15' भी बॉक्स ऑफिस पर अब तक छाई हुई है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' आज से 24 दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन कौन जानता था कि इस फिल्म को दर्शकों द्वारा इतना प्यार मिलेगा कि वह अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई रहेगी. बता दें, अपने रिलीज के पहले दिन से लेकर अब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' ने अब तक कुल 255.89 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. वहीं, फिल्म के साथ-साथ इसके लगभग गाने भी सुपरहिट साबित हुए, जिसमें से एक गाना 'बेख्याली' आज भी लोगों के बीच काफी मशहूर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SimplyAmina (@simplyaminaxx) on

इसी गाने को अब बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी आवाज दी है. जी हां, जिम के दौरान आयुष्मान ने 'बेख्याली' गाने के दो लाइन को गाया, जिसे सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है और इतना भी तय है कि अगर आप इस वीडियो को देख लेंगे तो आप इस गाने को बार-बार आयुष्मान की आवाज में ही सुनना चाहेंगे. बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.  

वहीं, हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान की फिल्म 'ऑर्टिकल 15' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफलता हासिल की है. यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. इसमें एक नहीं बल्कि कई सच्ची घटनाओं को शामिल किया गया है. निर्देशक अनुभव सिन्हा ने चार सच्ची घटनाओं पर शोध किया था और इस फिल्म की प्रेरणा उन्हें शोध के दौरान ही मिली. यह फिल्म एक इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें