Ayushmann: शाहरुख के घर के बाहर आयुष्मान ने मांगी 'मन्नत', देख लोग बोले- Shah Rukh का जबरा फैन!
topStories1hindi1461403

Ayushmann: शाहरुख के घर के बाहर आयुष्मान ने मांगी 'मन्नत', देख लोग बोले- Shah Rukh का जबरा फैन!

Shahrukh Khan Fan: आयुष्मान खुराना हो या फिर शाहरुख खान, दोनों में एक बात कॉमन है और वो ये है कि एक आउटसाइडर होकर बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में नाम कमाना. आयुष्मान का ये रूप देख हर कोई उन्हें शाहरुख का जबरा फैन कह रहा है. 

Ayushmann: शाहरुख के घर के बाहर आयुष्मान ने मांगी 'मन्नत', देख लोग बोले- Shah Rukh का जबरा फैन!

Ayushmann Khurrana Proves: आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो के लिए प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं. इस फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ऐसे अवतार में उन्हें पहले कभी भी बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है. ट्रेलर (An Action Hero) को भी ऑडियंस का काफी प्यार मिला है.

मन्नत के बाहर पहुंचे आयुष्मान

एन एक्शन हीरो के अलावा भी आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) का एक पोस्ट लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. दरअसल एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोग उन्हें शाहरुख का फैन कह रहे हैं. ये फोटो साबित करती है कि वो भी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक सच्चे फैन हैं. पहले आप भी इस फोटो को देखिए...

शाहरुख के घर के बाहर मांगने लगे दुआ

एक्टर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि मन्नत (Mannat) से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली. ये तस्वीर आयुष्मान खुराना और शाहरुख खान के फैंस को काफी पसंद आ रही है. फोटो में आयुष्मान को उनकी कार की छत से निकलते हुए देखा जा सकता है. आयुष्मान स्माइल के साथ हाथों से दुआ मांग रहे थे. एक्टर ने काले कोट के साथ चश्मा भी पहना हुआ है. कार के पास ढेर सारे फैंस (Fans) की भीड़ इकट्ठा हुई थी. सभी ने इस पल को कैद करने के लिए हाथों में फोन पकड़ा हुआ था.

लोगों को पसंद आया ये अंदाज

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों की चॉइस के लिए जाने जाते हैं. हर बार अपनी फिल्मों के जरिए एक्टर एक सोशल मैसेज (Social Message) दे जाते हैं. लोगों को उनका हर रोल पसंद आता है. बता दें कि एन एक्शन हीरो 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि आयुष्मान की इस फिल्म (Movie) को फैंस का कितना प्यार मिलता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news