close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इस 'ड्रीमगर्ल' का दीवाना हुआ पूरा शहर, 2 मिनट का ट्रेलर हंसा-हंसाकर कर देगा लोटपोट

दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर आप कसम से सारा दिन हंसते रहेंगे और मन करेगा कि बार-बार इसे देखते रहें. गजब के डायलॉग्स और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग आपको हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देंगे. 

VIDEO: इस 'ड्रीमगर्ल' का दीवाना हुआ पूरा शहर, 2 मिनट का ट्रेलर हंसा-हंसाकर कर देगा लोटपोट
आयुष्मान खुराना (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में संग जनरेशन के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए एक और धमाका मूवी हाजिर होने वाली है. आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीमगर्ल' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर आपका दिन बन जाएगा, ये तो तय है लेकिन आयुष्मान खुराना को देखका आप कह उठेंगे कि क्या एक्टर है. सच में आयुष्मान जब भी पर्दे पर आते हैं कमाल कर देते हैं. दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर आप कसम से सारा दिन हंसते रहेंगे और मन करेगा कि बार-बार इसे देखते रहें. गजब के डायलॉग्स और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग आपको हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देंगे. 

'ड्रीमगर्ल' के ट्रेलर को फिल्म की पूरी टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत बरूचा के साथ एक्टर अन्नू कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे. 7 साल बाद एक बार फिर से अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना दर्शकों को हंसाने की के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Video : हेमा मालिनी हुईं पुरानी, इस बॉलीवुड एक्‍टर को मिला नई 'ड्रीमगर्ल' का खिताब

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसकी कहानी मथुरा शहर की दिखाई जा रही है जहां पर एक लड़का कलाकार है. रामायण और महाभारत जैसे कार्यक्रमों में उसे लड़की का रोल प्ले करने को मिलता है जिसमें वो कभी सीता तो कभी राधा बन जाता है. इस काम की वजह से उसे एक कॉल सेंटर में लड़की की आवाज में बात करने की वजह से नौकरी मिल जाती है और उसके बाद शुरू होती है मजेदार कहानी. 

बता दें कि बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. साल 1977 में आई फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' में हेमा मालिनी निभाए किरदार ने उन्‍हें इस खिताब से नवाजा था जिसके बाद इस उपनाम को अभी तक कोई हासिल नहीं कर पाया था. लेकिन अब बॉलीवुड को उसकी नई 'ड्रीम गर्ल' मिल गई है. एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ऑफबीट फिल्‍मों के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं और वो एकता कपूर की 'ड्रीमगर्ल' बनकर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें