आयुष्मान खुराना ने फैंस के साथ शेयर की दिल की बात, जानें क्या कहा...

आयुष्‍मान खुराना ने साल 2018 में 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' जैसी बेहतरीन फिल्‍में दी हैं.

आयुष्मान खुराना ने फैंस के साथ शेयर की दिल की बात, जानें क्या कहा...
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी पहली फिल्म 'विकी डोनर' उनके लिए हमेशा सबसे खास रहेगी. 'विकी डोनर' के बारे में एक ट्वीट का जवाब देते हुए आयुष्मान ने लिखा कि पहली फिल्म हमेशा सबसे खास होती है और पूरी टीम भी खास होती है. ऑन स्क्रीन के साथ ऑफ स्क्रीन का हर पल खास होता है. 

साल 2012 में रिलीज हुई शूजीत सरकार की यह फिल्म स्पर्म डोनेशन पर आधारित है. इसमें यामी गौतम और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं. आयुष्मान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग में व्यस्त हैं.  फिल्म में नुसरत बरुचा भी हैं. 

Koffee With Karan 6 : जब आयुष्‍मान खुराना को करण जौहर ने किया था रिजेक्‍ट, किया खुलासा

बता दें कि साल 2018 आयुष्‍मान खुराना के नाम रहा. आयुष्‍मान खुराना ने साल 2018 में 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' जैसी बेहतरीन फिल्‍में दी हैं. इसी के साथ आयुष्‍मान खुराना करण जौहर के फेमस शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में डेब्‍यू भी किया. इस चैट शो में आयुष्‍मान एक्‍टर विक्‍की कौशल के साथ एंट्री ली थी. 

बॉलीवुड के बड़े सितारे हुए फ्लॉप, नए कलाकारों के नाम रहा साल 2018

शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए आयुष्‍मान ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में करण जौहर ने उन्हें इग्नोर किया था. आयुष्मान ने कहा कि मैं एक अवॉर्ड शो का होस्ट था. वहां पर मुझे करण जौहर मिले और मैंने उनसे उनका नंबर मांगा और पूछा कि क्या मैं आपका नंबर ले सकता हूं. मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं. करण ने मुझे एक लैंड लाइन नंबर दिया. मैंने उस नंबर पर कॉल किया और करण जौहर से बात कराने को कहा. लाइन के दूसरी तरफ मौजूद शख्स ने कहा कि हम न्यूकमर्स का ऑडिशन नहीं लेते.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें